Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से रशीदा पीठावाला की रिपोर्ट

Dawoodi bohra Meghnagar

7 माह बाद सैय्यदना साहब की लाइव वाअज का सीधा प्रसारण बुराहनपुर से हुवा।

इंदौर । दाउदी बोहरा समाज के जनसंपर्क मीडिया प्रभारी अली असग़र भोपाल वाला समाज के जौहर मानपुरवाला ने बताया कि आज पैगम्बर हजरत मोहम्मद (स.अ.) व सल्लम के नवासे इमाम हसन (अ. स.) की शहादत के दिन  पर आज सुबह 11:15 से 1:15 तक 53 वे धर्मगुरु आली क़दर सैय्यदना मुफद्दल सैफ़ुद्दीन मोला (त:उ:श:) की वाअज़ मुबारक का लाइव ऑडियो वीडियो का सीधा प्रसारण बुराहनपुर से पूरे विश्व में किया गया।

कोविड 19 के चलते 7 माह बाद सैय्यदना की वाअज का लाइव प्रसारण हुआ। वर्तमान में सैय्यदना बुरहानपुर प्रवास पर है। पिछले वर्ष 1441 हिजरी में सैय्यदना ने हैदराबाद से इमाम हसन (अ.स.) के शहादत के बयान फरमाए थे।

सभी समाजजन ने अपने घरों में एवं मस्जिदों मरकजो में इंटरनेट के माध्यम से सैय्यदना साहब की वाअज को देखा सुना एवं 7 महीने बाद उनके दीदार किये,और पंजेतन पाक के बयान को सुना,साथ ही इमाम हुसैन (अ.स.) के शहादत के बयान सुने,और अश्कबार मातम किया।

Dawoodi bohra Meghnagar

सैय्यदना की वाअज को सुनने के लिए खास समाज जनों को कोविड 19 की गाइड लाइन का पालन करने के फरमान दिए थे।

जिसका पालन करते हुवे सभी समाज जनो ने  फिज़िकल डिस्टेंस में वाअज़ मुबारक को घरों एवं मस्जिदों में सुना। अश्कबार मातम किया और इमाम हसन (अ. स.) को याद किया। वाज़ मुबारक में आप मोला ने पूरे विश्व मे फैली महामारी कोविड 19 में सेवा करने वाले समाजजन एवं डॉक्टरों एवं सेवा करने वाले सभी  के हक़ में दुआ फरमाई और इस महामारी में देहांत हुए लोगो की आत्मा की शांति की दुआ की और फरमाया की जल्द यह बीमारी खत्म हो  इसकी दुआ की  उक्त जानकारी अली असग़र भोपाल वाला जौहर मानपुरवाला जनसंपर्क मीडिया प्रभारी दाउदी बोहरा समाज इंदौर द्वारा दी गई है।



Post a Comment

Previous Post Next Post