Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से  कौस्तुभ व्यास की रिपोर्ट

Big accident on Delhi Mumbai 8 lane express construction one killed 12 injured

काकनवानी । काकनवानी के पास ग्राम पंचायत चोखवाडा नें बन रहे केंद्र सरकार की योजना के अंतर्गत 8 लेन सुपर फास्ट रोड पर निमाणाधीन ब्रीड के गीरने से 12 मजदुर गंभीर रूप से घायल हुए ओर एक की मृत्यु हो गई है दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे निर्माण के दौरान एक बार फिर से हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार काकनवानी के करीब नवापाड़ा व चोखवाडा के बीच ब्रिज निर्माण का कार्य चल रहा था।


Big accident on Delhi Mumbai 8 lane express construction one killed 12 injured

हादसा हुआ उस समय सरिया बांधने का कार्य चल रहा था हादसे में मजदूर नवापारा निवासी भूंडा पिता शैतान कटारा (30 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं अन्य 12 मजदूर घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए थांदला स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है । दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे निर्माण कर रही कंपनी निर्माण कार्य के दौरान मजदूरों की जान के साथ लापरवाही करती है । यह साफ नजर आता है । कई निर्माण कार्य स्थल पर आप देख सकते हैं कि मजदूर अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहा है।


उम्मीद है कि इस हादसे के बाद निर्माण करने वाली कंपनी मजदूरों की जान के साथ खिलवाड़ करना बंद करेगी। और मजदूरों की सुरक्षा का वह आसपास रह रहे नागरिकों की सुरक्षा का ख्याल रखेगी । इस संबंध में जब हाईवे के संबंधित अधिकारी से बात करना चाहिए तो उनका मोबाइल बंद आ रहा है।

1 Comments

  1. गोरखपुर की रहने वाली बनी निरहुआ की हीरोइन, जाने यहां आम्रपाली से जुड़ी सभी अनसुनी बातें.
    https://www.ctahalaka.com/2021/12/amrapali-dubey-biography-in-hindi.html
    #Amrapali #tollywood #Heroine #biography

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post