Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ शफ़क़त दाऊदी की रिपोर्ट मो.न.9893790186

Congress will gift sarees and chudis to the Chief Minister for not registering acocity city on BJP leaders Mr Patel

अलीराजपुर। जिले का प्रषासन भाजपा नेताओ के दबाव मे आकर कोई काम कर रहा है, जिन्होने एक आदिवासी महिला जोबट विधायक कलावती भुरिया को सुर्पणखा कहकर उनके हाथ एवं नाक काटकर ले जाने की धमकी देने वाले भाजपा नेताओ के खिलाफ आदिवासी अत्याचार अधिनियम के अंतर्गत अभी तक एफआईआर दर्ज नही की है, उल्टा पुलिस ने कांग्रेसी नेताओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी कभी डरने वाले नही, कांग्रेस इस मामले को लेकर 23 फरवरी मंगलवार को जिले के सभी ब्लाक स्तर पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपकर तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान को कुरियर के माध्यम से साडी एवं चुडिया भेजेगी। यह बाते जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेश पटेल ने सोमवार को आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। 


भाजपा नेताओ के दबाव मे कार्य कर रहा प्रशासन

श्री पटेल ने बताया कि कांग्रेस पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से डरने वाली नही है, कांग्रेस वह पार्टी है जिसने अंग्रेजो को भारत देष से बाहर निकाल फेका था, आमजनता के हित और न्याय के लिए हम जेल भी जाने के तैयार है। जिले का प्रषासन भाजपा नेताओ के दबाव मे आकर पुरी तरह से पंगु हो गया है। भाजपा नेताओ के आपत्तिजनक बयान के विरोधस्वरूप हमारे द्वारा महिला आदिवासी विधायक के अपमान करने पर ओम सोनी पर एससी एसटी एक्ट के तहत कार्यवाही की मांग की तो हमारे नेताओ के खिलाफ धारा 341 आईपीसी की एफआईआर पूर्व भाजपा विधायक चैहान की शिकायत पर कर ली गई। जबकि ओम सोनी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत आज दिनांक तक कार्यवाही नहीं की गई। श्री पटेल ने कहा कि प्रदेष के मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान जगत मामा बने फिरते है ओर महिलाओ और बेटियो के सम्मान के लिए बड़ी-बड़ी बातें करते रहते है। लेकिन उनके राज मे भाजपा नेताओ द्धारा आदिवासी महिलाओ के सम्मान की धज्जियां उडाई जा रही है। उल्टा सम्मान ओर न्याय मांगने वालो पर एफआईआर आपकी पूलिस द्वारा की जा रही है। 


27 फरवरी को अभियान का होंगा आगाज

श्री पटेल ने बताया कि पूरे घटनाकम से हम इस नतीजे पर पंहुचे है कि जिला कांग्रेस 23 फरवरी को जिले के सभी ब्लाक स्तर मुख्यालय पर विरोधस्वरुप मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान को कुरियर के माध्यम से साडिया एवं चुडिया भेजेगी। वहि जिला कांग्रेस द्धारा आगामी 27 फरवरी को अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद की जयंती पर आजाद नगर से मुख्यमंत्री को साड़ीया ओर चूड़ियां कुरियर के माध्यम से भेजा जाएगा। जो पांच मार्च तक अभियान चलता रहेंगा। कांग्रेस जिले के छः ब्लाको के 288 ग्राम पंचायत एवं 513 ग्रामो से मुख्यमंत्री शिवराज को साडिया एवं चुडिया भेजने का कार्यक्रम प्रस्तावित है, जो 08 मार्च महिला दिवस तक मुख्यमंत्री तक पहुचा दी जाएंगी। जिससे मुख्यमंत्री को एक आदिवासी विधायक के अपमान पर अपराध बोध महसूस हो सके। इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम माहेश्वरी, कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर, पुर्व जपं अध्यक्ष भुवानसिंह बामनियां, मोहन भाई, खुर्षिद अली दिवान, राजेंद्र टवली, सानी मकरानी, ललीत जेन, तरुण मडलोई, सोनु वर्मा, पप्पु पटेल, अजहर चंदेरी, संजय माहेष्वरी सहित कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post