Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कादर शेख की रिपोर्ट

The District Congress Committee wishes happy Deepawali and happy New Year

झाबुआ । जिला कांग्रेस कमेटी झाबुआ द्वारा जिले के निवासीयों एवं कार्यकर्ताओं को दिपावली एवं नववर्ष की शुभकामनाएं प्रेषित की है। विधायक एंव पूर्व क्रेंद्रिय मंत्री कांतिलाल भूरिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता, जिला पंचायत अध्यक्ष शान्ती राजेश डामोर विधायकगण सर्व श्री वालसिंह मेडा एवं वीरसिंह भूरिया कार्यवाहक अध्यक्ष सर्व श्री रूपसिंह डामोर एवं हेमचन्द्र डामोर युवा नेता डाॅ. विक्रांत भूरिया, प्रवक्ता हर्ष भटट ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि प्रकाश का यह पर्व सभी के जीवन में ज्योतिमय हो तथा समृद्वी लावे।


श्री भूरिया ने अपने संदेश में कहा है कि दीपावली का त्यौहार अंधकार, अषिक्षा और पिछडे़पन के अंधेरे पर उजाले, शिक्षा और प्रगति की दिषा में आगे बड़ने की प्रेरणा तथा षक्ति प्रदान करने वाला देष का सबसे बड़ा पर्व है। यह हमारी खुषियों को ही नहीं बढ़ाता अपितु हमें नए उत्साह और संकल्प के साथ प्रगति पथ पर आगे बढ़ने की षक्ति भी देता है। श्री भूरिया ने इस अवसर पर उन लोगों के जीवन में विकास की रोषनी पहुंचने की कामना की है जो अब तक उससे वंचित रहें है । विधायक भूरिया ने कहा कि पिछले 9 माह हम सब के जीवन के बहुत संर्घशमय रहे , कोराना जैसी महामारी से हम सभी ने एक जुट होकर संघर्श किया और सभी ने जीवन का ये कठोर समय मिलजुल कर गुजारा एक दूसरे के साथ इस दुख के समय कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहे किसी ने अपने परिवार के सदस्य को खोयार तो किसी ने कारोबार और नौकरी को, सभी का लक्ष्य थ जाना है तो जहान है। अब ईष्वर से की कृपा से इस दिपावली पर इस जहान को और खुबसुरत बनायेगें। कांग्रेस पार्टी हमेशा आपके सुख दुख की साथी है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता ने सभी को दीपावली एवं नववर्श की बधाई देते हुए कहा कि यह पर्व आप सभी के लिए सुख, शांति समृद्वि लावे तथा आपसी भाई चारे से रहे तथा गरीब पिछडों एवं शोषित वर्गो के लिए हमेशा मदद करें।

डाॅ. विक्रांत भूरिया ने दिपावली की बधाई देते हुए कहा कि दिपावली एवं नववर्ष में समग्र समाज तेजी से विकास करें। सभी के लिए सुखमय हो तथा भाई चारे के साथ क्षेत्र के विकास में सहभागी बनने का आव्हान किया है। दिपावली एवं नववर्ष सभी लोगों के जीवन में प्रकाश भर दे तथा नई चेतना लागू करे तथा राष्ट्र के विकास के लिये कृतसंक्लपित रहे तथा किसानों को चुहमुखी विकास हो। जिला प्रवक्ता हर्श भट, ने कहा कि दीपावली गावेर्धन पूजा, भाईदुज, की जिले वासियेां को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यह दीपोत्सव आपके जीवन को स्नेह, समृद्वि, सुख-षांति, एवं अपार खुषियों की रोषनी से अलोकित करे।


कांग्रेस के पदाधिकारी, पूर्वविधायक जेवियर मेडा, नगर पालिका अध्यक्ष मनुबेन डोडियार, उपाध्यक्ष श्रीमती रोष्नि डोडियार, वरिश्ठ कांग्रेस नेता रमेश डोशी, नगीन षाह, प्रकाष रांका, हनुमंत सिंह डाबढी, संभागीय प्रवक्ता साबीर फिटवेल प्रवक्ता आचार्य नामदेव एवं कांग्रेस पदाधिकारी राजेश भटट, आशीश भूरिया, मानसिंह मेडा, जितेंद्र अग्निहोत्री, चन्दु पडियार, मनीष व्यास, विरेन्द्र मोदी, सुरेष मुथा अलीमुददीन सैयद, यामीन शेख, नन्दलाल मेण, चंद्रवीर राठौर, गेन्दाल डामोर, बन्टु अग्निहोत्री, श्रीमती कल्पना भूरिया, श्रीमती मंजु षाह, कलावती मेडा, शीला मकवाना, विनय भाबोर, विजय भाबोर, गौरव सक्सेना, गोपाल र्षमा, वरूण मकवाना, अविनाष डोडियार, धुमा डामोर, बबलु कटारा, विवके येवले, रषीद कुरैषी, आयुशी भाभर, नुरजहां बी, मालु डोडियार, रिंकु रूनवाल, विषाल राठौर, प्रकाष जैन, नाथुभाई ठेकेदार, वसीम सैयद, जय मुणिया, यषवंत पंवार, षरद कांठेड, जितेन्द्र षाह आदि ने भी दिपावली एवं नववर्ष की बधाई दी है। इस अवसर पर जिला कांग्रेस, ब्लाक कांग्रेस, शहर कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल, युवा कांग्रेस तथा एन,एस,यू,आई, विभिन्न मोर्चा संगठन के पदाधिकारी जनप्रतीनिधि गण एवं कार्यकर्ताओं ने जिले के निवासीयो को दिपावली एवं नववर्ष कि बधाई दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post