Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News
अग्रि भारत समाचार से रशीदा पीठावाला की रिपोर्ट
On the occasion of Diwali an initiative by the institution presented for the orphan children of the Government Child Protection Ashram
इंदौर । छावनी स्थित राजकीय बाल संरक्षण आश्रम के सभी बच्चे दीपावली का पर्व का खुशी, मस्ती व उल्लास के साथ आनंद ले सके इसके लिए आश्रम के संचालक को अनाथ बच्चों के लिए ड्राई फ्रूट व फल भेंट किए। संस्था सचिव बुरहानुददीन शकरूवाला एवं उपाध्यक्ष राजेंद्र असावा ने बताया कि वर्तमान कोरोना काल में बच्चों की इम्यूनिटी अच्छी रहे स्वास्थ्य बेहतर रहे इस के लिए संस्था एक पहल ने आश्रम के सभी 26 बच्चों के लिए दीपावली पर काजू, बादाम, पिस्ता, मखाना, खुबानी, किशमिश के साथ संतरा, सेेब, केले मुख्य अतिथि समाजसेवी श्री इंद्रकुमार सेठी व गोपाल राठी के कर कमलों से आश्रम के संचालक को भेंट किए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि समाजसेवी श्री इंद्रकुमार सेठी ने कहा की आश्रम के सभी अनाथ बच्चों का स्वास्थ्य बेहतर हो यह हम सबका नैतिक दायित्व है। दीपावली पर ड्राई फ्रूट व फलों का वितरण संस्था एक पहल का अनुकरणीय व प्रशंसनीय सेवा है। समाजसेवी गोपाल राठी ने कहा की अनाथ बच्चे भी दीपावली का त्यौहार उमंग उत्साह व उल्लास से मना सकें यह हम सब का परम दायित्व है। संस्था अध्यक्ष बच्छराज भाटी ने कहा की अनाथ बच्चों की यह सेवा परम संंतोष व आत्मिक सुख दे जाती है।

बाबुलाल अग्रवाल व ओ पी यादव ने अतिथि स्वागत किया। विजय भवालकर ने संस्था गतिविधियों की जानकारी दी। विनय मुंशी ने अतिथि परिचय दिया। बड़ी संख्याा में संस्था सदस्य उपस्थित थे। संचालन बुरहानुददीन शकरूवाला ने किया आभार राजेन्द्र असावा ने माना।

Post a Comment

Previous Post Next Post