Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News
अग्रि भारत समाचार से जुजर अली बोहरा
Rotary Club Apna Meghnagar received 19 awards at the ceremony.
मेघनगर । अपनी सेवा कार्यों से झाबुआ जिले का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लेकर जाने के लिए रोटरी क्लब अपना मेघनगर को मान सम्मान समारोह में सर्वश्रेष्ठ क्लब से नवाजा गया है. रोटरी इंटरनेशनल झोन 3040 का वर्ष 2019-20 का मान सम्मान समारोह इंदौर में होटल बी ग्रीन रिसॉर्ट में रविवार को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 19-20 धीरेंद्र दत्ता व 20- 21 डिस्ट्रिक्ट गवर्नर गजेंद्र नारंग की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. रोटरी इंटरनेशनल द्वारा वर्ष 19-20 में सेवा कार्यों का उल्लेख किया गया व वर्ष 2020-21 मे कोरोना से देश को सभी रूप में सेवा कार्य करने हेतु अग्रसर कर सभी क्लबों को विजन गजेंद्र नारंग ने दिया. कोरोना महामारी का ध्यान रखते हुए सभी साथियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और वर्ष 2020-21 में नियमित कार्यों को प्रगति देने का आश्वासन क्लब के वरिष्ठ जयंत सिंघल, मांगीलाल नायक, अध्यक्ष पंकज राका व सचिव राजेश भंडारी ने किया.




रोटरी क्लब अपना मेघनगर को सम्मान समारोह में मिले 19 अवार्ड
    
सर्वप्रथम झोन 3040 द्वारा 19-20 के असिस्टेंट गवर्नर भरत मिस्त्री को उत्कृष्ट कार्यो के लिए "एवेन्यू ऑफ रोटरी" के अवार्ड से रोटरी इंटरनेशनल द्वारा नवाजा गया। क्लब को प्लास्टिक सर्जरी कैंप ,फिजियोथेरेपी सेंटर ,पोलियो उन्मूलन और पब्लिक इमेज के लिये आउटस्टैंडिंग सर्विसेस खिताब से नवाजा गया. 

समारोह के द्वितीय चरण में क्लब के 19-20 के अध्यक्ष महेश प्रजापत को आउटस्टैंडिंग प्रेसिडेंट व सेक्रेटरी सुमित जैन को झोन का प्लेटिनम सेक्रेटरी व निलेश भानपुरिया को गोल्डन मीडिया प्रभारी अवार्ड से नवाजा गया। उक्त कार्यक्रम में क्लब के पदाधिकारियों ने डिस्ट्रिक्ट गवर्नर धीरेंद्र दत्ता, गजेंद्र नारंग, कर्नल महेंद्र मिश्रा, जिनेंद्र जैन का आदिवासी अंचल की पारंपरिक साफा, झुलडी, गोफ़न आदि से स्वागत किया।


Post a Comment

Previous Post Next Post