Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कादर शेख की रिपोर्ट

थांदला । आईटी सेल के अधक प्रयासों से एवं हमारे क्षेत्र के लाडले विधायक जी के कार्यो से बुधवार को ग्राम पंचायत तलावड़ा मैं बीजेपी को एक और बड़ा झटका ग्राम पंचायत तलवाड़ा में 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए  विधायक आदरणीय श्री वीरसिंह भूरिया जी ने कांग्रेस का गमछा पहनाकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलवाई एवं सभी बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया की हम सभी साथी खुशी से कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं ।

क्योंकि कांग्रेस पार्टी की सरकार में खाद्यान्न सामग्री तेल एवं डीजल ,पेट्रोल, गैस सिलेंडर और अनेक वस्तु का भाव कम था बीजेपी के राज में सभी वस्तुओं का भाव आसमान छू रहा है इसलिए हम सभी युवाओं की सोच है कि कांग्रेस पार्टी ही गरीबों की पार्टी है बीजेपी उद्योगपतियों की पार्टी है हम सभी मिलकर कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे एवं खवासा ब्लॉक के सभी पंचायतों में हम बड़ी मजबूती से कांग्रेस पार्टी का काम करेंगे । 

इस कार्यक्रम में उपस्थित क्षेत्रिय आदरणीय श्री वीरसिंह जी भूरिया ,कुकडीपाड़ा सरपंच बापू कटारा,वरिष्ठ नेता नाथू कटारा ,कमलेश पटेल, आईटी सेल विधानसभा अध्यक्ष रुसमाल मईड़ा, आईटी सेल जिला सचिव मसुल भूरिया, हुरजी माल, गोविंद भाभर,काना भाई एवं सभी कांग्रेस जन उपस्थित थे । उक्त जानकारी आईटीसेल विधानसभा अध्यक्ष रुसमाल मईड़ा द्वारा दी गई है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post