Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अमित जैन (नेताजी) की रिपोर्ट

Pandit Mehta was also felicitated by shading shriphal.

झाबुआ। भारत के जाने-माने आध्यात्मिक गुरू एवं प्रखर वक्ता पं. विजय शंकर मेहता 31 मार्च, बुधवार शाम को श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति झाबुआ द्वारा आयोजित ‘‘कुछ पल राम के नाम’’ व्याख्यान में प्रवचन देने हेतु झाबुआ पधारे। इससे पूर्व उन्होंने हनुमान टेकरी पहुंचकर श्री संकट मोचन हनुमानजी की पूजन कर दर्षन किए। बाद लौटते समय वह अखिल भारतीय क्षत्रिय महासंघ महिला इकाई की जिलाध्यक्ष एवं परहित जन सेवा संस्था की अध्यक्ष श्रीमती अर्चना राठौर के निवास पर भी पधारे। जहां उनकी दोनो संस्थाओं से जुड़ी पदाधिकारी-सदस्याओं ने भावभरी आगवानी कर दर्षन का लाभ लेते हुए पं. मेहता का शाल श्रीफल ओढ़ाकर अभिनंदन भी किया।


जानकारी देते हुए दोनो संस्था की अध्यक्ष श्रीमती अर्चना राठौर ने बताया कि विगत वर्ष उन्होंने पं. विजय शंकर मेहता को उज्जैन में शांतम् संस्था के गरिमामय उद्घाटन अवसर पर उन्हें झाबुआ पधारकर मार्गदर्षन एवं आषीर्वाद देने हेतु भावभरा आग्रह किया था। जिस पर गुरूदेव ने कहा था कि जब भी वह हनुमान टेकरी समिति के आयोजन में पधारेंगे, तो उनके निवास पर भी जरूर आएंगे। जिस पर पं. मेहता का बुधवार को शहर आगमन होने पर उन्होंने व्याख्यान कार्यक्रम से पूर्व श्रीमती राठौर के निवास पर पहुचंकर उन्हें आर्षीवाद प्रदान किया।


भावभरा अभिनंदन किया

पं. मेहता के श्रीमती राठौर के राजवाड़ा पानी की टंकी के समीन निवास पर पधारने पर उनका अर्चना राठौर ने दीप प्रज्जवलित कर हल्दी-कंकु का तिलक लगा कर पुष्प गुच्छ भेंट कर शाल श्रीफल से अभिनंदन किया। इस अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष और अधिवक्ता अशोक सिंह राठौर तथा श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति से जुड़े ललित त्रिवेदी ने भी गुरूदेव का पुष्प हार से स्वागत कर दर्षन किए। इस अवसर पर परहित संस्था और अखिल भारतीय क्षत्रीय महासंघ की ओर से वचना परमार, दीपिका चैहान, अनिता पवार, सुनीता चैहान आदि ने भी पुष्प गुच्व्छ से विजय शंकर मेहता का स्वागत करते हुए उनके चरणों मे वंदन किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post