Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अमित जैन (नेताजी) की रिपोर्ट

Congress Party is committed to the development Kantilal Bhuria, respected by the MLAs, started 5 dismantled transformers.

झाबुआ । झाबुआ विधानसभा के एक एक ग्राम का विकास करने हेतु कांग्रेस पार्टी कटिबद्व है झाबुआ विधानसभा सहित पूरे जिले का विकास किया जावेगा यहां पर गांव गांव में बिजली पानी की समस्याओं का हल किया जावेगा। झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में प्राथमिकता के आधार पर विघुतिकरण का कार्य किया जावेगा जिससे क्षेत्र में सिचंाई सुविधा बढेगी साथ ही मकानों में बिजली की सुविधा एवं एक बत्ती कनेक्शन प्राप्त होगें।भूरिया ने भ्रमण के दौरान ग्रामों में जनता को कोरोना गाईड लाईन पालन करने की समझाईस दी साथ ही मास्क लगाने का भी आव्हान किया, साथ ही सोश्ल डिस्टेन्स का पालन करने के बारे में बताया तथा अनावश्यक रूप से बाजार एवं सार्वजनिक स्थानों पर नहीं जाने के बारे में समझाया तथा किसी भी प्रकार की तकलीफ होने पर तत्काल अस्पताल में जांच कराने के बारे में अवगत करवाया।


जिला कांग्रेस प्रवक्ता हर्ष भटट ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त बात झाबुआ विधानसभा अन्तर्गत रानापुर जनपद पंचायत के भ्रमण के दौरान विधायक कांतिलाल भूरिया ने कही । श्री भूरिया ने बताया कि क्षेत्र में किसानों को सक्षम बनाना पहला काम है। यदि क्षेत्र में विघुतिकरण बढेगा तो किसानों को सिचाई सुविधा अधिक से अधिक प्राप्त होगी साथ ही घरों में भी रोशनी बढेगी बच्चे पढेगें तो खुशहाली आवेगी। आज श्री भूरिया ने अपने क्षेत्र के ग्राम पंचायत कंजावानी विघुतिकरण कार्य बनिया फलिया 6.50 लाख के विघुतिकरण कार्य अन्तर्गत डीपी का शुभांरभ किया इस अवसर पर ग्राम की जनता ने श्री भूरिया को भव्य स्वागत किया तथा इस अवसर पर कानजी भाई पूर्व सरपंच द्वारा भूरिया का स्वागत करते हुए साफा बाधं कर सम्मान किया गया , श्री भूरिया ने इस अवसर पर कहा कि मै आपके इस साफे की इज्जत रखूगां तथा आपके द्वारा जो भी कार्य की मांग होगी वह प्राथमिकता से पूरी की जावेगी । इस अवसर पर भूरिया द्वारा ग्राम पंचायत के 10 वरिष्ठ वद्वजन का शाल एवं नारियल तथा माला पहनाकर सम्मान किया गया । पूर्व कानजी भाई ने बताया कि विधायक भूरिया द्वारा पूर्व में भी कंजावानी ग्राम पर विशेष मेहरबानी रही है विधायक भूरिया द्वारा गांव में स्कूल खुलवाये गये तथा रोड की मांग पूरी की गयी ऐसे अनेक कार्यो की सोगात ग्राम को दी है।श्री भूरिया द्वारा अपनी जनसम्पर्क निधि से कंजावानी बंजरग भजन मंडली को 10 हजार रूपये साजबाज हेतु भी प्रदाय किये गये है। कंजावानी में कार्यक्रम का संचालन देवल परमार ने किया एवं आभार प्रकाश ने माना उसके उपरान्त भूरिया का काफीला बुधाशाला पागू फलिया में 4.03 लागत की डीपी का शुभारंभ किया इस श्री भूरिया द्वारा मातासुला तडवी फलिया सेमलखेडी में विघुतिकरण कार्य लागत 3.50 तथा चुई में रावत फलिया 3.00 लाख की डीपी का शुभांरभ किया एवं बटन दबाकर विघुतिकरण कार्य प्रारंभ किया उसके पश्चात ग्राम पंचायत में माल फलिया में 3.00 लाख की विघुतिकरण कार्य एवं डीपी का शुभांरभ किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मथियास भूरिया ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्रामीणो की हर समस्याओं का निदान किया जावेगा अब तक एक वर्ष में लगभग सभी ग्राम पंचायतों को विधायक निधि से ग्रामीणों की मांग अनुसार कार्य करवाया जा रहा है इतनी अधिक संख्या में विघुत डीपी आज तक क्षेत्र में नहीं लगायी गयी है जो कि एक वर्ष में लगायी गयी है सभी कार्य विधायक निधि से किये जा रहे है सरकार द्वारा किसी प्रकार का आदिवासी क्षेत्रों में सहयोग नहीं दिया जा रहा है। विधायक भूरिया की एक अच्छी सोच का परिणाम है कि इतनी बडी मात्रा में विघुतिकरण के कार्यों से क्षेत्र के विकास तो होगा साथ ही किसानों को सिचाई हेतु भी लाईट प्राप्त होगी जिससे किसानों का स्तर सुधरेगा। इस अवसर पर विजय शाह, धुलिया पटेल, चैनिया भाई राजेश, दिलीप प्रकाश कंजावानी,श्रीमति रमतुबाई चैनिया गुडिया तथा श्री धमेन्द्र सोलिया बन, एनएसयुआई अध्यक्ष विनय भाभर , दरियाव मेडा, राहूल, संदिप सहित अनेक ग्रामीणजन एवं कांग्रेस पार्टी के सरपंच एवं अन्य जनप्रनितिनधि उपस्थित उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post