Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

Chief Minister Shivraj Singh praised and thanked the merchant association for the campaign, not the mask, or the masks being run by the Gross Merchants Association, Jhabua.

झाबुआ। दिनांक 6 अप्रैल को दोपहर 2:00 बजे लगभग 15 जिले के सामाजिक कार्यकर्ताओं को प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना संक्रमण रोकने के लिए चलाई जा रही स्वास्थ्य आग्रह कार्यक्रम में उपस्थित सामाजिक संगठनों संबोधित किया। इस दौरान झाबुआ से सामाजिक संगठन के रूप में सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष एवं रोटरी क्लब के अध्यक्ष कलेक्ट्रेट के वीडियो कांफ्रेंसिंग सभा ग्रह में उपस्थित थे। सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरज सिंह राठौर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान से सीधे बात करते हुए सभी आयु वर्ग के लोगों को कोरोना का टीका लगाने का निवेदन किया गया।


कोरोना काल के दौरान व्यापारियों की होने वाली अनेक समस्याओं जैसे व्यापारियों के खिलाफ भारीभरकम चालान नही बनाने। व्यापारियों के लिए अलग से टीकाकरण की व्यवस्था करने एवम अकारण दुकानों की सिलबन्दी नही किये जाने, जैसी अनेक बातों से मुख्यमंत्री जी को रूबरू किया गया। साथ ही कोरोना मुक्ति के लिए प्रशासन के साथ पूरे प्रदेश में सामाजिक संस्थाओं की भागीदारी एवं जिम्मेदारी तय करने की बात राठौर ने मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखी। आपसी तालमेल के साथ कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ा जाएगा तो इससे यह फायदा मिलेगा कि आम आदमी भी कोरोना मुक्ति के क्रांतिकारी अभियान में जुड़ जाएगा और कोरोना के खिलाफ लड़ाई मजबूत हो सकेगी।

सकल व्यापारी संघ झाबुआ द्वारा आम लोगों को जागृत करने एवं व्यापारियों को सचेत करने के लिए चलाई जा रही एक मुहिम मास्क नहीं तो सामान नहीं की जानकारी से भी मुख्यमंत्री जी को रूबरू कराया गया। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान ने व्यापारी संघ द्वारा बनाया गया फोल्डर देखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पूरे सकल व्यापारी संघ झाबुआ का आभार व्यक्त किया है और साथ ही प्रदेश के अन्य संगठनों से भी कोरोना के खिलाफ ऐसी मुहिम चलाई जाने का आह्वान भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया है। इस दौरान रोटरी क्लब झाबुआ के अध्यक्ष मनोज अरोरा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में बताया कि जिले में जहां भी हाट बाजार लगते हैं कोरोना काल के दौरान उन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। श्री अरोड़ा ने सुनियोजित तरीके से समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कोरोना का टीका नहीं लगाए जाने की बात पर विशेष ध्यान आकर्षित मुख्यमंत्री जी का किया है।


धर्म गुरुओं को टीका लगाकर समाज में संदेश पहुंचाने का आग्रह भी मुख्यमंत्री जी से किया गया। झाबुआ जिले में कोरोना की दवाई रेमडेसीविर की ब्लैक मार्केटिंग का मुद्दा भी इस बैठक के दौरान अरोड़ा द्वारा उठाया गया। इस वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान रतलाम, उज्जैन, इंदौर, मन्दसौर झाबुआ सहित 15 जिलों के सामाजिक संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियो ने भाग लिया। अवसर पर वीडियो कांफ्रेंसिंग सभाग्रह में अपर कलेक्टर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सिद्धार्थ जैन, एडीएम श्री बघेल सामाजिक कार्यकर्ता हिमांशु शुक्ला उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post