Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से विशेष संवाददाता ताहा दाऊदी की रिपोर्ट

Religious programs will be held on Mahashivaratri.

नानपुर । नगर में बड़चोक में अतिप्राचीन शिव मंदिर के समिती ने बताया कि कल महाशिवरात्रि पर्व पर सुबह महाआरती के साथ पूजा अर्चना अभिषेक होगा।

जिसके लिये मंदिर को पूरी तरह लाइटिंग व डेकोरेशन किया गया है।

जिले भर से भी कई समाज के इस मंदिर पर मन्नते पूरी हो इसलिए आते है। मन्नते लेते है इस मंदिर पर सभी भक्तों की मनोकामना पूरी होती है।



पंडित अखिलेश शर्मा ने बताया कि यह शिव मंदिर पांडवो के समय का बना हुआ है अति प्राचीन मंदिर है गांव के बीचों बीच बना यह मंदिर ग्राम के लिए गौरावन्तित है सभी ग्रामवासी इस मंदिर पर सुबह प्रतिष्ठानो पर जाने से पहले मंदिर में पूजा अर्चना करते है जिससे घरो में सुख शांति व स्मृद्धि आती है महिलाओं का श्रद्धाओ का केंद्र बना है इस मंदिर के सक्रिय सदस्य राकेश जेन,विवेकानन्द गुप्ता , डाॅ.राजू वाणी, अलेश वाणी, दिलीप वाणी नरेन्द्र वाणी, विजय मेडिकल रणछोड़ राठौड़, मनीष (गजानन्द) माली,जितेंद्र वाणी मुकेश वाणी प्रदीप नगवडिया गोलु,आँसू वाणी देवेन्द ,तरुण लीलाराम जी वाणी,आदि ने बताया कि मंदिर मे कल महाआरती के साथ प्रसादी भी रखी गई है व शाम को भजन संध्या का आयोजन भी रखा गया है जिसमें आसपास क्षेत्र से हजारों ग्रामीण जन भी पूजा पाठ के सा भजन श्रवण का लाभ लेगै।




Post a Comment

Previous Post Next Post