Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ शफ़क़त दाऊदी की रिपोर्ट मो.न.9893790186

Shri Rajput President and Shri Raghuvanshi re-elected State Secretary elected unopposed.

अलिराजपुर । मध्य प्रदेश कृषि आदान विक्रेता संघ की प्रदेश कार्यकारिणी की वार्षिक साधारण बैठक भोपाल में आयोजित की गई जिसमें प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं पदाधिकारियों ने सर्वानुमति से मध्य प्रदेश कृषि आदान विक्रेता संघ के कार्यकाल को पूरा होने पर अगले 3 साल के लिए श्री मानसिंह राजपूत भोपाल को अध्यक्ष एवं श्री संजय कुमार रघुवंशी उज्जैन को प्रादेशिक सचिव के पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया ।।

इस अवसर पर प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारी उपस्थित थे।


बैठक के प्रारंभ में सचिव श्री संजय रघुवंशी ने पिछले 3 सालों के प्रदेश कार्यकारिणी के उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी एवं श्री मानसिंह राजपूत ने पिछले 3 सालों का लेखा-जोखा एवं ऑडिट रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए बताया कि प्रदेश संगठन मैं अभी आधे से ज्यादा लोगों का सदस्यता शुल्क जमा नहीं हुआ है इसलिए सभी लोग वैधानिक रूप से सदस्य नहीं माने जा सकते हैं। साथ ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देते हुए नई कार्यकारिणी के निर्वाचन का अनुरोध किया।

उपस्थित सदस्यों द्वारा विनोद जैन खरगोन को निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया गया एवं निर्वाचन की प्रक्रिया श्री विनोद जैन द्वारा पूरी करवाई गई।

 निर्वाचन के दौरान श्री मनोज माहेश्वरी राजगढ़ ने अध्यक्ष पद के लिए श्री मानसिंह राजपूत भोपाल के नाम का प्रस्ताव किया और उपस्थित सभी लोगों ने उनका सर्वानुमति से अनुमोदन किया । सचिव पद के लिए श्री संजय रघुवंशी उज्जैन के नाम का प्रस्ताव श्री वंशरूप शाह सिंगरौली ने किया और उपस्थित सभी लोगों ने ध्वनिमत से उसका अनुमोदन करते हुए उन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया साथ ही प्रदेश अध्यक्ष एवं सचिव को नई कार्यकारिणी बनाने का अधिकार प्रदान किया।।

आलिराजपुर कृषी आदान सघं के सदस्य एवं प्रादेशिक लिगल एडवाइजर सदस्य शफ़क़त दाऊदी, अध्यक्ष जानकीवल्ल्भ कोठारी, सींटू जायसवाल, मुकेश सोमानी,नारायण मामा, ओमप्रकाश सोमानी, कुलदीप राठोड़, हरिओम राठोड़, जिगेश कोठारी,अतुल भण्डारी, प्रितेश सराफ, ओमप्रकाश राठोड़, पलक अग्रवाल, धर्मेन्द्र जायसवाल, समरथमल गुप्ता, अजय जायसवाल, भरत माहेश्वरी, मु•कैजारअली दाऊदी आदी ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाइयाँ और शुभकामनाएं प्रेषित की।



      उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रादेशिक प्रवक्ता श्री महेंद्र राठौड़ जोबट ने बताया कि कार्यक्रम का सफल संचालन प्रकाश जैन बैतूल ने किया एवं आभार प्रदर्शन विजय जैन होशंगाबाद ने माना।

Post a Comment

Previous Post Next Post