Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली अकबर चल्लावाला की रिपोर्ट

Don't get scared of cancer, get a good treatment ... State Minister Mrs. Sangeeta Soni.

मेघनगर । रोटरी क्लब अपना मेघनगर मंडल 3040 व मंडल 3030 संयुक्त तत्वावधान में एक दिवसीय निशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजित किया गया।रोटरी अपना अधयक्ष पंकज राका राजेश भंडारी ने बताया शिविर में मैमोग्राफी (स्तन कैंसर की जांच) एवं पेपस्मीयर (गर्भाशय कैंसर) की मैमोग्राफी जांच रोटरी क्लब अमरावती से आई विशेष बस में डॉ रेखा परिहार द्वारा हुई। रोटरी क्लब मंडल के शिविर चेयरमैन भरत मिस्त्री ने बताया कि शिविर में निशुल्क कुल 35 पंजीयन हुए जिसमे 15 की मैमोग्राफी व 20 महिलाओं की पेपस्मीयर जांच की गई।उक्त शिविर की जांच की रिपोर्ट एक माह के बाद महिलाओं को दी जाएगी। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन एवं रोटरी क्लब के माध्यम से यथासंभव इलाज एवं ऑपरेशन भी निशुल्क किए जाएंगे।


शिविर के शुभारंभ में कई समाजसेविकाए हुई सम्मिलित

शिविर का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलन एवं पुष्प अर्पण कर किया गया इस अवसर पर नजर की समाज सेविका श्रीमती पदमा छाजेड़ जनपद अध्यक्ष मेघनगर सुशीला प्रेम सिंह भाभर वरिष्ठ मार्गदर्शिका प्रेमलता भट्ट डॉ अंजना बामणिया डॉ रेखा परिहार समाज सेविका आरती भानपुरिया समाजसेवी सपना भंडारी आतिथ्य में आयोजन का शुभारंभ किया गया सभी महिलाओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।


समापन अवसर में पहुंची प्रदेश मंत्री संगीता सोनी मोमेंटो से डॉ की टीम का किया सम्मान

कैंप के समापन में पहुंची भाजपा प्रदेश मंत्री सगीता सोनी ने रोटरी क्लब के कार्य की सराहना की व महिलाओं को सलाह दी कि घबराए नहीं खुलकर डॉक्टरों को बीमारी के बारे में बताए । हर बीमारी का इलाज होता है इसलिए आप शरीर की स्वच्छता की ओर ध्यान रखें और निसंकोच होकर बीमारी के बारे में बताएं समापन के अवसर पर रोटरी क्लब अपना द्वारा मोमेंटो से अमरावती से पधारी डॉक्टर की टीम का स्वागत सम्मान किया गया। कैम्प में मातृ शक्ति संगठन की टीना शर्मा सुमित्रा मेडा मंजुला मेडा माधुरी खंडेलवाल रमिला नायक भट्ट मैडम ने शिविर में अपनी सेवाएं दी।इस अवसर पर नगर के समाजसेवी एवं समस्त रोटरी क्लब अपना के सभी सदश्य उपस्थित रहे। आभार डॉ किशोर नायक विनोद बाफना ने माना।

Post a Comment

Previous Post Next Post