Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार भोपाल

Congress's Jeetu Patwari attacked the BJP, which the BJP may investigate.

भोपाल । पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव बाद शिवराज सरकार दोबारा से बढ़े हुए बिजली बिलों की वसूली शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार को प्रदेश के विकास को लक्ष्य मानकर काम करना चाहिए । जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश उपचुनाव पर पूरे देश की नजर थी. हमने अपनी बात जनता के सामने रखा था. लेकिन फिर भी हमारी हार हुई. कांग्रेस की विचारधारा कहती है कि जो जीता वही सिकंदर इसलिए हमारे लिए सबसे पहले प्रदेश है. देश और प्रदेश के विकास के लिए हम विपक्ष की भूमिका निभाएंगे. शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए जीतू पटवारी ने सरकार से जल्द से जल्द अतिथि शिक्षकों की नियुक्तियां करने की मांग की. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार के दौरान अतिथि शिक्षकों के 1700 पदों पर नियुक्तियां नहीं हो पाई थी।

इसके अलावा उन्होंने सरकार से पटवारियों की भी भर्ती जल्द से जल्द करने की मांग की. बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी द्वारा कमलनाथ सरकार पर लगाए गए आरोपों पर जीतू पटवारी भड़क गए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर स्तर की जांच के लिए तैयार है।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विधानसभा सत्र में शिवराज सरकार से एक-एक मुद्दे पर जवाब मांगेगी. आपको बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार प्रदेश की सबसे भ्रष्ट सरकार थी. उनके शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार का खुलासा आयकर विभाग की 408 पन्नों की रिपोर्ट में किया गया है. जिसमें करोड़ो रुपए की उगाही करके वल्लभ भवन पहुंचाए जाने की भी बात कही गई है।



Post a Comment

Previous Post Next Post