Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली असगर भाई कल्याणपुरा वाला की रिपोर्ट

Baba Makna tides who brought sweat to the police every year came out with peace and harmony
कल्याणपुराएक तरफ पूरे देश मे कोराना काल के कारण त्योहार फीके है वही इस बार कल्यानपुरा छेत्र के प्रसिद्ध बाबा मकना के ज्वारे निकालने की परमिशन भी प्रशाषन ने नही दी जिस कारण स्थानिय समिति के सदस्य द्वारा ही ज्वारे विसर्जन किये गए।

हर वर्ष पुलिस के साथ होती है ज्वारे में मारपीट 

हर वर्ष निकलने वाले इस विशाल ज्वारे के जुलूस में पुलिस के साथ मारपीट होती है जिसको देखते हुए थाना प्रभारी डांगी ने पांच दिन पहले सेही फ्लैग मार्च निकाला और लोगो को समझाया कि उस बार मेले की परमिशन नही मिली है कोई भी भीड़ इकट्ठी नही करे थाना प्रभारी ने पूरी कमान अपने हाथ मे लेते हुए सफल पूर्वक ज्वारे विसर्जन करवाए जिसकी प्रशंशा पूरे छेत्र में हो रही है।


योगेश्वर कृष्ण गौशाला के सदस्य गांव की सुरक्षा करने वाले थाना प्रभारी डांगी का करेंगे सम्मान लगातार छेत्र में बदमाशो के हौसले परस्त कर रहे डांगी छेत्र की जनता कर रही तारीफ। 

कल्याणपुरा मैं जब सें थाना प्रभारी डांगी ने अपना कार्यभार सम्भाला हैं तबसे कल्याणपुरा मैं  शराब चोरी डकैती  अवेध  परिवहन पर ताला बंदी कर दी, कोविंड मैं अपना घर परिवार छोड़ कल्याणपुरा वासियों को संक्रमण सें बचाने के लिये बिना खाये पिये सेवा देनें वाले थाना प्रभारी का योगेश्वर कृष्ण गौशाला के सदस्य करेंगे सम्मान।


लोगों की सेवा के लिये हमेशा तत्पर रहते थाना प्रभारी 

कल्याणपुरा थाने पर हर वर्ग के लोगों के लिये थाना प्रभारी मदद के लिये तैयार रहते हैं उनकी किसी भी प्रकार की कोइ भी समस्या को हाल करने का प्रयास करते हैं जो कोइ भी व्यक्ति एक बार  थाना प्रभारी दे मिल लेता हैं वो थाना प्रभारी का मुरीद हो जाता हैं।

ग्राम वासियों ने कोरोना मैं थाना प्रभारी का किया था सम्मान 

एक तरफ देश मैं कोरोना महामारी  मैं लोगों की जान जा रही थी पुरा देश घरो मैं केद था तब कल्याणपुरा मैं अपना खाना पीना परिवार छोड गांव वासियों के लिये अपनी जान दाव पर लगा कर सेवा करने के लिये कल्याणपुरा वासियों ने थाना प्रभारी का किया था सम्मान।

Post a Comment

Previous Post Next Post