Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली अकबर चल्लावाला की रिपोर्ट

Despite being Corona positive, there will be great penalty for going out, the house will also be sealed ... SDM NL Garg.

मेघनगर । क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना सक्रमण को लेकर मेघनगर में स्थानीय प्रशासन लगातार सख्त नजर आ रहा है. इसी क्रम में मेघनगर में एसडीएम एलएन गर्ग ने सख्ती के साथ नगर के प्रमुख चौराहों पर उद्घोषणा करवायी. इस उदघोषणा मे आम लोगो को सूचित किया गया कि यदि टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद कोई व्यक्ति बाहर बेवजह घूम रहा है तो वह अपने आसपास के साथ दूसरे लोगों को भी संक्रमित कर रहा है. यह अपराध की श्रेणी में आता है


ऐसे में उस व्यक्ति पर 5 हजार तक का बड़ा जुर्माना करने के साथ-साथ उसका घर भी किया जा सकता है . एसडीएम ने बताया कि यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम कोरोना पॉजिटिव हैं तो हम समाज की सुरक्षा के लिए घरो में रहे और पूरी तरह से प्रशासन को सहयोग करते रहे. लगातार इस तरह की सूचनाए मिल रही है कि कोरोना होने के बावजूद कुछ लोग बाजार में घूम रहे है. यह ठीक नहीं है यदि इस तरह से चलता रहा तो सभी के लिए परेशानी बढ़ेगी. प्रशासन को समाज संगठन और क्षेत्र के सभी लोग सहयोग करे और कोरोना होने पर अपने घरों में ही रहे बाहर ना निकले.श्री गर्ग ने अपील की और कहा कि पात्र लोग आवश्यक रूप से कोरोना का टीका जरूर लगवाए .प्रशासन और आम लोग मिलकर ही इस लड़ाई से जीत सकते है।



Post a Comment

Previous Post Next Post