Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ शफ़क़त दाऊदी की रिपोर्ट मो.न.9893790186

Meeting of Indian Journalists Association AIJ Youth Wing responsibilities entrusted to young journalists

अलीराजपुर । भारतीय पत्रकार संघ 'AIJ' यूथ विंग की बैठक 'AIJ' अध्यक्ष विक्रम सेन के निवास पर रखी गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री सेन ने युवा पत्रकारों को बताया कि पत्रकारिता में सामाजिक हित सबसे ज्यादा जरूरी है। अगर पत्रकारिता करना है तो समाज के हर वर्ग की बेहतर खबरों को प्रकाशित करे, ताकि समग्र जन के प्रति अपने दायित्वों का बेहतर निर्वहन हो पाए। AIJ सभी पत्रकारों के साथ तत्त्परता से हर संभव मदद के लिए खड़ा हैं।


All india journalist

यूथ विंग की कार्यकारिणी में नए चेहरों को सोपा गया दायित्व

बैठक में युवा पत्रकारो को यूथ विंग की कार्यकारिणी में शामिल किया गया, वही संघ के पदाधिकारी का दायित्व सोपते हुवे। अलीराजपुर के युवा पत्रकार इरशाद मंसूरी को भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग का अलीराजपुर जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। वही नानपुर के कन्हैया राय को जिला इकाई के उपाध्यक्ष एवं एआईजे के बहुउद्धेशिय कार्यक्रम 'हैप्पी विंटर अभियान' का जिला कार्यक्रम अधिकारी का भी दायित्व दिया गया।वही मनीष अरोड़ा को भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग का जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।साथ ही नानपुर के युवा पत्रकार मुशाहिद खान को जिला इकाई के सचिव के पद पर नियुक्त किया गया।साथ ही हैप्पी विंटर अभियान के नानपुर ग्राम के कार्यक्रम संयोजक का भी दायित्व दिया गया।



वही नानपुर के रफीक शेख को जिला इकाई के सह सचिव पद पर नियुक्त किया गया है। साथ ही हैप्पी विंटर अभियान के कार्यक्रम अधिकारी भी बनाया गया।वही युवा पत्रकार चिराग ठेपड़िया को शहर सचिव एवं हैप्पी विंटर अभियान का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। साथ ही सोएब मंसूरी को एआइजे युवा विंग का शहर कार्यालय अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। यह नियुक्तियां एआइजे की यूथ विंग के जिला अध्यक्ष इमरान खत्री ने प्रदेश अध्यक्ष श्री किशोर कुमार दगदी के निर्देश तथा संभाग मार्गदर्शक श्री हितेंद्र जी शर्मा के निर्देश पर की गई है। इन सभी युवा पत्रकारो की नियुक्तियों पर जिला पत्रकार संघ के अनेक पत्रकारो ने बधाइयां दी है वही सभी नवनियुक्त युवा पत्रकारो के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post