Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ शफकत दाऊदी की रिपोर्ट

कुक्षी । नगर में दिनांक 9 से 11 दिसंबर 2022  तोलोबा संगठन के समस्त सदस्य के द्वारा बोहरा समाज के तत्वाधान मै रात्रिकालीन कबड्डी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन हुआ, जिसमे समाज के समस्त महिला पुरुष  व बच्चो की उपस्थिति से मैदान खचाखच भरा रहा आयोजन को समाज के विविध निजी संस्था के द्वारा प्रायोजक  के रूप में सहयोग प्राप्त कर एवं समाज के 80 से ज्यादा युवा और बुजुर्ग ने अलग अलग 8 टीमों का विभाजन कर प्रतियोगिता मैं खिलाड़ी के रूप मै भाग लिया । 

इस स्पर्धा में हकीम सैफी की कप्तानी वाली विद्यार्थी वस्तु भंडार की वॉरियर टीम विजेता रही, वही हुसैन बड़दा की कप्तानी मै बाबाजी मोबाइल की रॉयल स्टार टीम उपविजेता रही प्रथम पुरस्कार शब्बर सर जिनवाला के द्वारा 11000 और द्वितीय 7200 हसनी बिल्डिंग मैटेरियल के द्वारा समाज के आमिल साहब और मुख्य अतिथि कुक्षी विधायक हनी बघेल और अतिथि विशेष प्रदेश मंत्री जयदीप जी पटेल के हातो ट्रॉफी के साथ इनामी राशि भी प्रदान करवाई  गई । प्रतियोगिता के बेस्ट रेडर मुस्तुफा बाग और बेस्ट डिफेंडर अली असगर कागदी को बुरहानी प्रिंटिंग्स और बेस्ट ऑलराउंडर हुसैन बड़दा को प्लेयर्स ऑफ द डे के खिताब कुतबी ऑप्टिक के द्वारा दिए गए, वही ,समाज के कुछ उत्साही लोगो ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों पर विविध पुरष्कारो की बरसात कर दी। 

आयोजन के पूर्व से ही खिलाड़ियों को प्रशिक्षण,खेल संचालन एवं प्रतियोगिता के निर्णायक की भूमिका दीपशाह सर, जाकिर खान सर व उनके दल के द्वारा की गई। इस गरिमामय कार्यक्रम की अध्यक्षता बोहरा समाज के आमिल जनाब जौहर भाई साहब बदरी द्वारा की गई मुख्य अतिथि के रूप में कुक्षी विद्यायक सुरेंद्र सिंह बघेल विशेष अतिथि  जयदीप पटेल के साथ रमेश धाड़ीवाल,लोकेश सरदार, कनकमल सोनी,हरीश सेन,संजय सिर्वी, पूनम कसेरा वरिष्ठ पत्रकार मनोहर मण्डलोई,व जनप्रति निधियों के साथ पत्रकार साथी उपस्थित थे । 

मंच संचालन हुसैन पार्टी के द्वारा किया गया।आभार हुसैन कापड़िया ने माना उक्त जानकारी मोहम्मद निसरपुर द्वारा दी गईं

Post a Comment

Previous Post Next Post