Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

संपादक-: मोहम्मद अमीन✍️

इंदौर । शुक्रवार दिनांक 12 नवंबर 2021- शहर में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर (शहर) श्री मनीष कपूरिया द्वारा शहर में अवैध शराब की तस्करी एवं इनकी गतिविधियों में सलिप्त अपराधियों पर कड़ी एवं प्रभावी कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (पूर्व) श्री आशुतोष बागरी एवं पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री अरविन्द तिवारी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रांच) श्री गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा इंदौर शहर में अवैध शराब की तस्करी जैसी घटनाओं की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु टीमों को निर्देशित किया गया था। 

इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना सेंट्रल कोतवाली क्षेत्र में शास्त्री ब्रिज तरफ से होते हुए गुजराती कॉलेज के सामने से तीन व्यक्ति संदीग्ध अवस्था में बलेनो कार में अवैध शराब बेचने की फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते, क्राइम ब्रांच इंदौर व थाना सेंट्रल कोतवाली के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए उक्त गुजराती कॉलेज के सामने तीनों आरोपियों को घेराबंदी कर बलेनो कार के साथ मुताबिक योजना के पकड़ा। आरोपियों से पूछताछ में उन्होंने अपना नाम  

01.अतुल तिवारी पिता प्रदीप तिवारी निवासी गणेश नगर ,भवारकुआ इंदौर 

2. सुरेंद्र शर्मा पिता चांदकारण शर्मा निवासीगणेश नगर, भवारकुआ इंदौर 

3.सुखजिंदर सिंह पिता खुशाल सिंह निवासी 93 अमितेश नगर, राजेंद्र नगर इंदौर होना बताया । 

उक्त वाहन को चेक करते कार की डिक्की में दो पेटी Redlabel व तीन पेटी 100 piper अंग्रेजी शराब मिली जिसके संबंध में  वेध लाइसेंस पूछते नई होना बताया। आरोपियों के कब्जे से कुल  05 पेटी अंग्रेजी शराब एवं  एक मारुति बलेनो कार जप्त (कुल मशरूका कीमत करीब 7 लाख 62 हजार रुपए)कर तीनों आरोपीयो के के विरुद्ध थाना सेंट्रल कोतवाली में अपराध क्रमांक 292/21 धारा 34 का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों से शराब के संबंध मे विस्तृत पूछताछ  की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post