Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली अकबर चल्लावाला की रिपोर्ट

मेघनगर । आदिवासी झाबुआ जिले में भृष्टाचार के खिलाफ लड़ने में सबसे आगे पत्रकार है और वही पत्रकार आज सुरक्षित नही हैं जब कि पत्रकार अपनी कलम के माध्यम से सच शासन प्रशासन के सामने लाने का काम करता हैं। तो वही प्रदेश के मुखिया मामा शिवराज सिंह चौहान ने रेत माफियाओं ओर दलालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा हैं। की भृष्टाचार करने वाले माफियाओं को माफ नही किया जायेगा उन्हें सीधा जेल में डाल दिया जायेगा लेकिन झाबुआ जिले के मेघनगर में इन दिनों रेत माफिया ओर रेत बिक्रय के दलालों के हौसले इतने बुलन्द हो चले है कि अब गुंडागर्दी पर भी उतारू हो गए हैं। वह यह भी नहीं देखते  है कि बाद में अंजाम क्या होगा। ताजा मामला मेघनगर का हैं जहाँ बीती रात 9 बजकर 45 मिनिट पर रेत विकय करने वाले दलालो ने मीडियाकर्मी सुनील डाबी के निवास पर जमकर पत्थर बाजी कर पथराव किया और परिवार के साथ मारपीट की। जिससे उनको व परिवार को चोट आई जिसकी सूचना मेघनगर पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुची ओर मौका मुआयना कर प्राथी की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया जिसमें गोलू गुरुमुख मुछाल, गौरव पर्वत सिंह मुछाल,गुरुमुख मुछाल तीनो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पत्रकार मेघनगर थाने पर जमा हो गए और कार्यवाही कि मांग करने लगे  ओर घटना का जमकर विरोध भी  किया और सम्बंधित दोषियों को गिरफ्तार करने व उचित कार्रवाई की मांग करने लगे उसके बाद पुलिस थाना प्रभारी कैलाश चौहान द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुवे पुलिस ने नामजद तीनो आरोपीयो को पुलिस ने धर दबोचा ओर थाने ले आई।

फरियादी सुनील डाबी पत्रकार और उसकी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने धारा 454,294, 323, 506,34 के तहत मामला दर्ज कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यालय भेज दिया। वही जिले भर के पत्रकारों में इस घटना को लेकर आक्रोश है। ओर ऐसी घटना की पुनरावृत्ति दोबारा न हो इसको लेकर स्थानीय पत्रकारो ने एकत्रित होकर प्रदेश मुख्यमंत्री के नाम थाना प्रभारी मेघनगर को ज्ञापन दिया जिसमें स्पष्ट तौर पर पत्रकारों की सुरक्षा और उनके परिवारो की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री से मांग की हैं वही बढ़ते रेत माफियाओं के काले कारनामों का पर्दाफाश करने वाले पत्रकार के साथ हुई घटना में देखना होगा कि अब झाबुआ जिला प्रसासन और खुद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान इस पूरे प्रकरण में क्या कार्रवाई करते है।


क्या कहते जिमेदार...

पत्रकार के घर पर जा कर पथराव किया उन तीनो आरोपियों को पुलिस ने उठा लिया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की गई ।


थाना प्रभारी कैलाश चौहान मेघनगर

Post a Comment

Previous Post Next Post