Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अब्दुल भाई बोहरा की रिपोर्ट

SDM And after the perusal of the Tehsildar, 80 people in the village gave consent for vaccination.

पिटोल । झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा के निर्देशानुसार टीकाकरण के लिए जन जागरूकता के उद्देश्य को लेकर एसडीएम झाबुआ व तहसीलदार ने ग्राम मण्डली बड़ी (पिटोल) मैं खाटला बैठक आयोजित की । बैठक में टीकाकरण को लेकर ग्रामीणजनों को जागरूक किया गया और समझाइश दी गई । जिससे प्रेरित होकर करीब 80 लोगों ने कोविड - टीकाकरण के लिए सहमति दी ।


जनपद पंचायत झाबुआ अंतर्गत ग्राम पंचायत मण्डली बडी में खाटला बैठक आयोजित की गई। जिसमें अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) झाबुआ सोहन कनास व तहसीलदार झाबुआ प्रवीण ओहरिया द्वारा ग्राम के लोगों को कोविड टीकाकरण हेतु समझाइश दी । एसडीएम ने खाटला बैठक में उपस्थित लोगों को समझाईश देते हुए कहा कि कोरोना वायरस जैसी महामारी से मुक्ति के लिए हम सभी को टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवाना है I टीकाकरण पहले आप स्वयं लगवाएं ,.फिर अपने परिवार को, फिर अपने आसपास के सभी को लगाने के लिए प्रेरित भी करें I किसी भी प्रकार का भय , भ्रांति और अफवाह पर ध्यान नहीं दें I यदि आपको , आपके परिवार एवं आपके गांव को गांव को सुरक्षित करना है तो टीका लगाना अनिवार्य है I अगले 3 माह बाद कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना भी व्यक्त की गई है I जिससे बच्चे ज्यादा संक्रमित होंने की संभावना हैं I इसलिए आप अभी से टीका लगवा लें I टीकाकरण करवाना अपनी सुरक्षा के लिए है ।आगे आए हम आपके साथ हैं I                     

तहसीलदार प्रवीण ओहरिया ने ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया एवं ग्रामीणों को स्थानीय भाषा में बताया कि किसी भी प्रकार की अफवाह में नहीं आए , किसी प्रकार की भ्रांतियां में नहीं आए , सभी लोग टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवाएं I तहसीलदार ने सरपंच बिलवाल को भी सर्वप्रथम टीका लगाने को कहा फिर अपने परिवार को और उसके बाद गांव के घरों में जाकर संपर्क कर टीकाकरण हेतु प्रेरित करने की बात कही । खाटला बैठक में उपस्थित जनो.मे जिन लोगों ने टीका नहीं लगाया है ,तत्काल लगवाए यह सुविधा अभी आप के समीप स्वास्थ्य केंद्र पर उपलब्ध है l इसका फायदा उठाइए I अपने एवं अपने परिवार एवं अपने गांव को सुरक्षित करें I ग्रामीणों ने अपनी सहमति टीकाकरण के लिए जताई I। बैठक में ग्राम तड़वी, सरपंच, सचिव, पटवारी व अन्य ग्रामीण लगभग 80 सम्मिलित है तथा उक्त ग्रामीण जनों द्वारा टीकाकरण करवाने हेतु सहमति दी गई । ऐसी संभावना है कि मंगलवार को ग्राम पंचायत मांडली बड़ी में टीकाकरण हेतु कैंप आयोजित किया जाएगा ।


टीकाकरण पहले आप स्वयं लगवाएं ,फिर अपने परिवार को, फिर अपने आसपास के सभी को लगाने के लिए प्रेरित भी करें I 


एसडीएम झाबुआ, सोहन कनाश।

किसी भी प्रकार का भय, भ्रांति और अफवाह पर ध्यान नहीं दें और कोविड टीकाकरण अवश्य कराए।


तहसीलदार झाबुआ, प्रवीण ओहरिया।


Post a Comment

Previous Post Next Post