Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से विशेष संवाददाता ताहा दाऊदी की रिपोर्ट

The Dawoodi Bohra society's youth committee has made huge efforts in the vaccination.

कुक्षी । दाऊदी बोहरा समाज द्वारा गत दिनो कोविद-19 वैक्सीन हेतु समाज के 45 वर्ष से ऊपर की आयु वाले समाज जनों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए वैक्सीनेशन के लिये प्रेरित करते हुए बोहरा मोहल्ला में स्थित मदरसा सैफिया के बेसमेंट कॉन्प्लेक्स में वैक्सीनेशन केंद्र पर वैक्सीनेसन का जिम्मा निभाया गया।


जिसमें समाज जनों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया इस दौरान समाज के युवाओं ने बुजुर्गों को टीके लगवाने में उन की मदद की इस दौरान पूरा समाज एकजुट दिखाई दिया और समाज में इस मुहिम के लिए कुक्षी बोहार समाज के आमील साहैब जनाब जोहर भाईसाहब बद्री ओर हकीमी मेडिकल के टीम डॉ•अजीज लक्की,अब्बास मेडिकल, मुस्तफाभाई, नूरुद्दीन ज़ाकिर, दाउद भाई, तमीम मंडी एवं जमीला बहन साकिन ओर उनकी टीम ने मिल कर एवं मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी BMO डॉ. अभिषेक रावत की विषेस मदद से बोहरा समाज के 179 लोगो को वैक्सीनेशन सेंटर पहुचाॅ कर स्वास्थ्य विभाग के द्वारा वैक्सीन कराया गया।

  उक्त जानकारी देते हुए समाज के अब्बास मेडीकल ने हमारे संवाददाता को बताया की इस मुहिम को हम अनवरत् जारी रखैगै। समाज के आमिल साहैब ने इस अवसर पर धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहैब की उम्रदराजी की दुआओं के हाथ मुल्क मे जल्द इस वबा-बिमारी से सभी की शिफा मिले इसकी दुआ की।



Post a Comment

Previous Post Next Post