Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

Jhabua MLA Kantilal Bhuria provided Rs 10 lakh for covid 19 follow the covid guideline Dr Vikrant Bhuria

झाबुआ । मानव सेवा ही परम सेवा है हमारा कर्तव्य है कि हम किसी भी परेशानी आने पर अपने लोगों की सेवा करें एवं क्षेत्र के जन प्रतिनिधि होने से हमारी जवाबदारी ओर जनता के प्रति बढ जाती है, और हम जनता के प्रतिबद्व है। उक्त बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं विधायक कांतिलाल भूरिया ने अपनी विधायक निधि से 10.00 लाख की राशि मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कलेक्टर जिला झाबुआ के माध्यम से उपलब्ध कराई है।

उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता व प्रवक्ता हर्ष भटट ने बताया कि झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया एवं प्रदेश युवक कंाग्रेस अध्यक्ष विक्रान्त भूरिया की उपस्थिति में झाबुआ हेतु आॅक्सिजन कन्ट्रोल मशीन हेतु 5.00 लाख एवं रेमडेसिविर इन्जेक्शन,आक्सिजन एवं टेस्टीग उपकरण हेतु 5.00 लाख इस प्रकार कुल 10.00 लाख की राशि उपलब्ध कराने हेतु स्वीकृति प्रदान की गयी है। श्री भूरिया ने बताया शासन स्तर से उचित सहायता जिले को नहीं मिल रही है तथा मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ रही है ऐसी स्थिति में हमारी जवाबदारी थी कि उचित सहायता प्रदान की जावे इस हेतु जिला प्रशासन एवं चिकित्सालय प्रशासन से चर्चा की गयी एवं जिन उपकरण एंव दवाई इन्जेक्शन की आवश्यकता थी उस हेतु राशि प्राथकिता से प्रदान की गयी है। इस अवसर पर पूर्व विधायक जेवियर मेडा, कार्यवाह ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बन्टू अग्निहोत्री भी उपस्थित थें।


श्री भूरिया ने बताया कि झाबुआ विधानसभा अन्तर्गत अलीराजपुर जिले का बोरी क्षेत्र भी आता है वहां भी कलेक्टर अलीराजपुर एवं डाॅक्टर से चर्चा कर वहां की स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली गयी है तथा जिला प्रशासन से मांग भी की है कि ग्रामीण क्षेत्रों का ध्यान रखा जावे ग्रामीण क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं में किसी प्रकार की कमी न आने दी जावे एवं उनसे जो सहयोग चाहेगें वों हमेशा क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेगें।

डाॅ विक्रान्त भूरिया ने भी जनता से एवं क्षेत्र के सरपंच, तडवी एवं जनप्रनिधियों से अपिल की है कि वे अपने क्षेत्र के नागरिकों को अवगत करावे कि अपनी सुरक्षा का ध्यान रखे एवं मास्क एवं सेनेटाईजर, का उपयोग करें साथ ही यदि अत्यन्त आवश्यकता हो तो ही घर से बहार निकले। डाॅ भूरिया ने ग्रामीणों से अपिल करते हुए यह भी कहा कि वे बुखार अथवा अन्य बिमारी होने पर अपने निकटतम स्वास्थ्य केन्द्र पर जांच करावे साथ ही वर्तमान में धार्मिक कार्य एवं शादीयां आदि कार्यक्रम स्थगित करें एवं शासन की गाईड लाईन का पालन करें एवं जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान करें।



Post a Comment

Previous Post Next Post