Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कादर शेख की रिपोर्ट

GR Infra Project Ltd. 5 lakh rupees equipment presented to Thandla Civil Hospital.

थांदला। कोरोना संक्रमण के दौर में देश के सारे शासकीय अस्पतालों में साधनों का आभाव देखा जा सकता है ऐसे में तहसील स्तर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की हालत तो और ज्यादा दयनीय होती है। सरकार मजबूर है उनके पास इतना फंड नही रहता कि वह जनता के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवा सके ऐसे में देश के अनेक समाजसेवी संगठन कम्पनी अपने लाभ में समाजसेवा के लिए भी फंड निकालती है जिसे वह समय समय पर उपयोग भी करती है। थांदला सिविल अस्पताल में सनसधनों कमी को देखते हुए वर्ष प्रतिपदा नवरात्रि के प्रथम दिन जीआर इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर मंगलेश पांडे, बघेल इंफ्रा प्रोजेक्ट के डायरेक्टर अभिषेक, मैनेजर पवन मिश्रा, अकाउंट्स मैनेजर खेताराम, एचआर मैनेजर मनोज सिंह भाटी, कंस्ट्रक्शन मैनेजर सीताराम पारीक, डॉक्टर देवीलाल मेघवाल ने स्थानीय शासकीय सिविल अस्पताल पहुँच कर 15 पलंग फोम बेड शीट के साथ, फोर स्टैंड 15, 2 स्ट्रेचर ट्रॉली के साथ, 2 स्क्रीन कार्टिंन, 2 टन के 5 एसी, छत पंखे 5 जिनकी अनुमानित लागत करीब 5 लाख आंकी जा रही है कम्पनी की ओर से भेंट किये वही भविष्य में डॉक्टर्स द्वारा मांग की गई वस्तुओं को उपलब्ध कराने की बात कही। इस अवसर पर स्थानीय बीएमओ डॉ अनिल राठौर, डॉ के परस्ते , डॉ मनीष दुबे, डॉ प्रदीप भारती, डॉ संजय कटारा, डॉ पंकज खतेड़िया सहित स्थानीय स्टॉफ मौजूद था जिन्हीनें जी आर इंफ्रा प्रोजेक्ट के प्रति धन्यवाद दिया गया वही आगे भी इसी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा व्यक्त की गई उन्होंने नगर की जनता से भी अपील की है कि वे अपनों की स्मृति को यादगार बनाने के लिए अस्पतालों में फल बिस्किट आदि वितरण करने की बजाए स्थायी वस्तु भेंट करें जिससे लम्बे समय तक नगर की जनता को इसका लाभ मिलता रहे। थांदला को मिलें इन उपकरणों के लिये नगर की जनता कि ओर से स्थानीय मीडिया के नगरीय पत्रकार अक्षय भट्ट, मनोज उपाध्याय, पवन नाहर, मनोज चतुर्वेदी, अविनाश गिरी, आत्माराम शर्मा, माणक जैन, जमील खान, निलिमा डाबी आदि ने जी आर इंफ्रा प्रोजेक्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर विनोद अग्रवाल व स्थानीय कर्मचारियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।


इन्होंने कहा

समाजसेवा के लिये जी आर इंफ्रा द्वारा चैरिटी में थांदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जो उपकरण भेंट किये गए है उनसे वनांचल की जनता को जरूर लाभ मिलेगा वही अन्य समाजसेवियों को भी प्रेरणा मिलेगी। कोरोना संक्रमण में आज सबसे ज्यादा बेड की कमी देखी गई है ऐसे में उन्होंने 15 कम्प्लीट बेड दिए गए, ऐसी, पलंग व अन्य सामग्री से जरूर राहत होगी। अभी अस्पताल ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी भी देखी गई है यदि कम्पनी या अन्य समाजसेवी वह भी उपलब्ध कराता है तो वर्तमान समय मे वह अनेक जान बचाने के काम भी आएगी जिससे दाता को निश्चित पुण्य लाभ होगा।

     

पवन नाहर - मध्यप्रदेश अध्यक्ष (राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं महिला बाल विकास आयोग)

शासकीय अस्पताल में हमेशा से साधनों का आभाव रहता ही है। नया अस्पताल बन गया है फिर भी अभी नए उपकरण नही आये है ऐसे में जी आर इंफ्रा कम्पनी ने अनेक साधन दिए है उनका यह कार्य अनुकरणीय व अनुमोदनिय है उन्हें धन्यवाद।

डॉ मनीष दुबे (मेडिकल ऑफिसर थांदला)




Post a Comment

Previous Post Next Post