Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ फरीद मंसूरी की रिपोर्ट

Memorials will be made for the martyrs, children will get scholarship… MLA Ram Dangore.

खंडवा । पंधाना विधानसभा क्षेत्र से शहीद होने वाले प्रत्येक शहीद की उनके गांव मे मूर्ति लगाकर शहीद स्मारक बनाई जाएगी। साथ ही शहीद के परिवार के किसी एक बच्चे को 5 वर्ष तक 5 हजार रुपये की प्रतिवर्ष छात्रवृत्ति पंधाना विधायक राम दांगोरे की ओर से प्रदान की जाएगी।


सेना में जाकर देश की सेवा करने का जज्बा हर कोई नहीं दिखा पाता सेना की वजह से ही आज हम देश की जनता शांति और अमन की सांस ले पा रहे हैं उनकी वजह से ही हम सुरक्षित जीवन जी रहे हैं पंधाना विधानसभा क्षेत्र से कई युवा सेना में जाकर देश की सेवा कर रहे हैं ऐसी स्थिति में हमें चाहिए कि हम उनका और उनके परिवार का गौरव और सम्मान सुरक्षित रखें और सामाजिक स्तर पर प्रत्येक दृष्टिकोण से उनके परिवार के लिए सहयोगात्मक स्थिति में रहे पंधाना विधायक राम दांगोरे ने बताया जो भी युवा देश सेवा के लिए सेना में जोइनिंग लेने जाएगा उसको धूमधाम से बाजे गाजे के साथ रेलवे स्टेशन तक छोड़ने जाएंगे और शहीद होने वाले जवानों के लिए भी उनके गांव में उनकी मूर्ति लगाई जाएगी। पंधाना विधायक राम दांगोरे ने यह भी बताया कि शहीद के परिवार से किसी एक बच्चे को पाँच वर्ष तक प्रतिवर्ष 5000 रुपये की छात्रवृत्ति भी प्रदान की जाएगी।

पंधाना विधायक राम दांगोरे ने दीवाल ग्राम पंचायत को पत्र लिखकर शहीद महेश प्रजापति जी की मूर्ति एवं शहीद स्मारक हेतु स्थान का चुनाव कर ठहराव प्रस्ताव मांगा है।



Post a Comment

Previous Post Next Post