Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से विशेष संवाददाता ताहा दाऊदी की रिपोर्ट

Corona Vaccine Camps are organized, vaccinations are being given to senior citizens above 60 years on the basis of the list.

अलिराजपुर । मध्यप्रदेश प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानपुर में कोरोना वैक्सीन कैम्प का आयोजन आज से शुरू किया गया और सबसे पहले वेक्सीन का टीका नानपुर निवासी किशोरीलाल जायसवाल दूसरा टिका स्वतंत्रता सेनानी ओमप्रकाश नागर को लगाया गया।


और इसी तरह 60 वर्ष से अधिक उम्र के सीनियर सिटीजन को सूची के आधार पर वैक्सीन लगाए गए हैं। टीकाकरण के समय अलिराजपुर ब्लाक के बी. एम.ओ.डॉ.जयदीप जमीदार और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानपुर की डॉ.बबीता नन्दूरकर के साथ स्टाफ़ भी मौके पर मौजुद था टिका लगवाने के लिए आधार कार्ड और मोबाइल नम्बर लेकर कैम्प में शामिल हो सकते है। 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग, जिन्हें गम्भीर बीमारियां है, वो अपनी मेडिकल रिपोर्ट दिखाकर वैक्सीन लगवा सकते है। प्रथम डोज आज लगने के बाद अगला डोज 28 दिन बाद लगेगा।अलिराजपुर जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा अपील की गई है कि आम जनता करोना वेक्सीन लगाने में अपनी सहभागिता दिखाएं। करोना रूपी वैश्विक महामारी के परिदृश्य में निश्चित ही भारत ने पूरे विश्व में एक अलग मुकाम हासिल किया है, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच का परिणाम ही ऐसी विषम परिस्थिति में भी भारत को सशक्त सबल और सामर्थ्यवान बनाती हैl बेबाक निर्णय क्षमता और दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि करोना काल में भारत ने अपना धैर्य नहीं खोया, आज मोदी के कारण भारत का खोया हुआ वैभव और गौरव पुनः स्थापित हो रहा है। जिले के स्वास्थ्य विभाग ने समस्त नागरिक बंधुओं से अपेक्षा की है की अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र नानपुर में जाकर करोना का टीका अवश्य लगवाएं। शासन और प्रशासन के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए हमें करोना का टीका लगाना है और जागरूकता अभियान को गति देते हुए लोगों को यह भी बताना है कि वे करोना का टीका अवश्य लगवाएं। जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने नगर के समस्त नागरिको से आग्रह किया है कि इस टीकाकरण अभियान को गति देते हुए नगर नगर डगर डगर जाकर लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करना है। एवं वरिष्ठजनों को कोरोना से सुरक्षा हेतु यह वैक्सीन जरूर लगवाएं।




Post a Comment

Previous Post Next Post