Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से तहसील संवाददाता शब्बीर मर्चेंट की रिपोर्ट

Everyone should think that I am Rotary ... Neeraj Shah.


अलीराजपुर । रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट 3040 के गवर्नर डाॅ गजेन्द्रसिंह नारंग के नेतृत्व में अंतर राज्य कार रैली का भव्य आयोजन बहुउद्देशीय जन जागरण के लक्ष्य को लेकर आयोजित किया जा रहा है।

यह रैली कोरोनावायरस से लड़ने , सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने के लिए एवं मानक दुरी के साथ-साथ कोरोनावायरस के बचाव के लिए लगाई जाने वाली वैक्सीन के प्रति विश्वसनीयता के लिए एवं यातायात के नियम एवं सावधानियों के जानकारी के लिए ग्लोबल वार्मिंग से बचने के लिए वृक्षारोपण हेतू आयोजित की जा रही है।


रोटरी क्लब के उद्देश्यों को जनसामान्य को अवगत कराने के साथ-साथ क्लब के नए मेंबरों को जोड़ने एवं नवीन क्लबों की स्थापना का लक्ष्य के साथ ओरेंज कार रैली के (असिस्टेंट गवर्नर जोन 15)ओरेंज कार रैली के (कोडिनेटर) नीरजशाह ओरेंज कार रैली के (कैप्टन ),समीर पारिख के नेतृत्व में अलीराजपुर आगमन हुआ।

जिसकी आगवानी अलीराजपुर रोटरी क्लब टीम के सदस्य सोनू वर्मा, एवं रोटरी टीम के सदस्यों के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इसके बाद टीम के ओरेंज रोटरी कार रैली के द्वारा बच्चों को ड्रेस वितरण कि गई । एवं स्थानीय स्मृति वन में पौधारोपण किया गया।

ओरेंज रोटरी कार रैली का स्वागत पुष्प वर्षा कर किया गया। कार्यक्रम मे स्वागत भाषण से प्रीतिबाला डावर किया, रोटरी क्लब कार्यक्रम को सफल बनाने में वर्षा परिहार,विमल राठौर का विशेष योगदान रहा।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई रोटरी टीम अलीराजपुर के सदस्य सोनु वर्मा, शफ़कत हुसैन दाऊदी, ,हेमंत सिसोदिया, राजेन्द्र सिंह गुड्डू, विराज चौहान, अरुण गेहलोद, मानेंद्र गेहलोद, शरद क्षीरसागर, राजेश राठौर, संगीता चौहान, रेशम जी भंवर के सहभगिता से कार्यक्रम पूर्ण हुआ

कार्यक्रम में मेघनगर से रोटरी क्लब के टीम भरत भाई मिस्त्री, मांगीलाल दाहोद की टीम से शान्तीलाल उपस्थित थे ।कार्यक्रम का संचालन ब्रजेश खंडेलवाल ने एवं आभार जयश्री गहलोत ने माना।



Post a Comment

Previous Post Next Post