Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कादर शेख की रिपोर्ट

"Fit India Prabhat Pheri 2020" on 04 December 2020.

झाबुआ । शारीरिक गतिविधि एवं खेलकूद को नागरिकों के दैनिक जीवन का एक अंग बनाने के लिए एवं सभी नागरिकों में स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से भारत सरकार द्वारा फिट इण्डिया कैम्पेनिंग दिसम्बर 2020 - ’’फिटनेस का डोज-आधा घंटा रोज’’  के  अन्तर्गत जिला मुख्यालय झाबुआ में फिट इण्डिया प्रभात फेरी का आयोजन दिनांक 04 दिसम्बर 2020 को प्रातः 07.00 बजे से बस स्टैण्ड से किया जा रहा हैं । प्रभात फेरी बस स्टैण्ड से प्रारम्भ होकर थान्दला गेट, आजाद चैक, राजवाडा चैक, बुनियादी शाला, उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान झाबुआ पर सम्पन्न होगी । 

 

 ’’फिट इण्डिया प्रभात फेरी 2020’’  में किसी भी आयु वर्ग का स्वस्थ्य व्यक्ति भाग ले सकता हैं । प्रभात फैरी में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को मास्क लगाना अनिवार्य हैं एवं प्रभात फेरी में शामिल प्रतिभागियों के द्वारा सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जावेगा।


 ’’फिट इण्डिया प्रभात फेरी 2020’’  में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को फिट इण्डिया की ओर से ई-सर्टिफिकेट प्रदान किया जावेगा, ई-सर्टिफिकेट प्राप्त करने के लिये प्रतिभागियों को प्रभातफेरी उपरान्त संपूर्ण ब्यौरे को फिट इंडिया वेबसाइट में व्यक्तिगत प्रोफाइल में अपलोड करना होगा । फिट इंण्डिया प्रभातफेरी 2020 के ई-सर्टिफिकेट प्राप्त करने के लिये प्रतिभागी को अपनी प्रभातफेरी का ब्यौरा फिट इण्डिया वेबसाईट पर अपलोड करना होगा व इस प्रतियोगिता के लिये प्रतिभागी को रजिस्टेशन स्वयं करना होगा ।

 अधिक जानकारी फिट इण्डिया की वेबसाईट  www.fitindia.gov.in एवं जिला खेल और युवा कल्याण कार्यालय से प्राप्त की जा सकती हैं ।

Post a Comment

Previous Post Next Post