Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्री भारत समाचार से ब्यूरो चीफ शफ़क़त दाउदी की रिपोर्ट

svargeey vaanee ke avasaan se graameenon mein shok
💐💐💐💐💐💐💐

आलीराजपुर । जिले के ग्राम नानपुर के स्वर्गीय जगदीश वाणी की  पगड़ी कार्यक्रम में सभी समाजजनों ने उनके किये जीवन के कार्यो की प्रसंशा की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 21, अक्टूम्बर को गुजरात के बड़ोदा में  श्री वाणी का निधन हो गया था 

स्वर्गीय जगदीश चंद्र जी वाणी एक व्यक्ति नहीं अपितु एक विचारधारा थे आप श्री ने अपने परिवार में जीवन भर कुशल नेतृत्व किया और जीवन  के सभी कार्यों को करते हुए सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में पूर्ण  रुचि से सेवाएं दी।


सरस्वती शिशु मंदिर में जब भवन निर्माण की तैयारी चल रही थी आपके और स्वर्गीय श्री लीलारामजी वाणी के द्वारा इस कार्य को मूर्त रूप दिया गया परिणाम स्वरूप आज से एक विशाल भवन हमारे बीच उपस्थित हैं। आपके परिवार में लगभग 20 -25 वर्ष पूर्व एक गाय के बछड़े के मस्तक पर ओम अंकित हुआ जो चर्चा का विषय बना और आपको और परिवार को उसी समय से परम पूज्य गुरुदेव श्री कमल किशोर जी नागर के सानिध्य में जुड़ने का अवसर प्राप्त हुआ और आपने दैनिक कार्यों में गौशाला के कार्यों को भी शामिल कर लिया और गौशाला में सेवा कार्य करते करते अंत समय तक लगे रहे! गौशाला में आपके  द्वारा कई निर्माण कार्य को गति मिली और एक कुशल प्रबंधन गौशाला में आपके नेतृत्व में चलता रहा आपका यूं अचानक चले जाना परिवार एवं गौशाला परिवार और सरस्वती मंदिर के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।


इस दुख की घड़ी में परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि परिजनों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति दें।

 एवं ईश्वर से प्रार्थना है कि आप के श्री चरणों में यथा योग्य स्थान प्राप्त प्राप्त करें।

नानपुर के वाणी, राठौड़, बोहरा,मुस्लिम, प्रजापत, माली,आदी समाजजनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Post a Comment

Previous Post Next Post