Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से जुजर अली बोहरा की रिपोर्ट

The traffic police said walking in the town, the use of masks along with traffic rules.

मेघनगर । झाबुआ पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता के निर्देशानुसार मेघनगर थाना व चौकी पर पिछले कई दिनों से पैदल गश्त की जा रही है। इस दौरान पुलिस कर्मियों द्वरा लगातार कस्बा व चौक चौराहों पर भ्रमण किया जा रहा है। मेघनगर यातायात प्रभारी धर्मेंद्र पटेल ने बताया कि पैदल भ्रमण के पीछे मुख्य उद्देश्य है कि पैदल भृमण के दौरान पुलिस आमजनता से बातचीत कर शांति व्यवस्था बनाये रखे। शाम को कई परिवार सड़क किनारे एवं घूमने के लिए निकलते हैं उनमें सुरक्षा का माहौल एवं असामाजिक तत्वों में पुलिस का भय बना रहे ।पुलिस कस्बा भ्रमण के दौरान इस दौरान बहुत से लोग बिना मास्क के सार्वजनिक स्थलों पर घूमते है उन्हें हम तत्काल मुंह ढंकने का निवेदन करते है।


इसके साथ ही अराजक तत्वों पर नकेल कसने के लिए जिला पुलिस कप्तान आशुतोष गुप्ता के निर्देशानुसार आर आई यातायात पुलिस व एसडीओपी मनोहर सिह गवली के मार्गदर्शन में मेघनगर थाना प्रभारी बीएल मीणा इंचार्ज हीरालाल मालीवाड़ के नेतृत्व में बिना मास्क व हेलमेट लगाए चलने वाले बाइक सवारों तथा चार पहिया वाहन में बिना सीट बेल्ट व मास्क के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों पर भी सतत कार्रवाई जा रही है। मेघनगर थाना प्रभारी बीएल मीणा ने बताया कि पिछले कई दिनों से त्योहार के मद्देनजर पुलिस की सख्ती बढ़ाई गई है। कस्बे शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए दिन में भंडारी चौराहा, साईं चौराहा, टेंपो स्टैंड, बस स्टैंड , झाबुआ चौराहा पर 6 पॉइंट नियुक्त किए हैं।


वहीं रात्रि में 12 पॉइंट पर जगह.जगह पुलिस कर्मियों को ड्यूटी पर तैनात किया गया है जिससे शांति व्यवस्था कायम रहे एवं सुरक्षा का वातावरण बना रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post