Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ फरीद मंसूरी की रिपोर्ट

Protested outside the principal room.

खंडवा । अखिल भारतीय भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र हितो और समाज हित के विषय को शासन और प्रशासन को अवगत करता आया है । नगरमंत्री शुभम पटेल ने प्रभारी प्राचार्य से कहा कि अ भा वि प छात्र हितो के लिए ही प्राचार्य से चर्चा करना है जब प्राचार्य नही मिले तो परिषद के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्राचार्य कक्ष के बाहर धरना दिया गया फिर बाद में महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ. सिंह सर को ज्ञापन सौंपा गया ओर पटेल ने बताया कि हमारा देश और संपूर्ण विश्व कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी से चुनौती पूर्ण संघर्ष कर रहा है , ऐसी परिस्थितियों में ऐसे विद्यार्थी जो महाविद्यालय में सीट वृद्धि नही होने के कारण एवं अन्य कारणों से पंजीयन एवं सत्यापन कराने से वंचित रह गए है ऐसे विद्यार्थियों के लिए अ भा वि प की मांग है कि :-

1)ऑनलाइन पंजीयन शीघ्र अति शीघ्र शरू किया जाए क्योंकि अभी भी बहुत से छात्र छात्रा प्रवेश से वंचित है।
2) अपने कॉलेज के सभी संकाय में सीटों में व्रद्धि होनी चाइये ताकि जिले का कोई भी विद्यार्थी प्रवेश लेने से वंचित न रहे ।।
3) ऐसे विद्यर्थि जो असाइनमेंट जमा नही कर पाए उन्हें एक मौका और दिया जाए।

निम्लिखित विषय मै उच्च शिक्षा मंत्री जी से मांग है कि सभी विषय पर शीघ्र अति शीघ्र समाधान करे अन्यथा अखिल भारती विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी और इसकी संपूर्ण जवाबदेही शासन और प्रशासन की होगी ।। इस दौरान विभाग सह-संयोजक कपिल अजने, जिला संयोजक शुभम सावले,शुभम वसले, पीयूष यादव,हर्ष वर्मा,शुभम निकुम,आशीष पंचवाल, सौरभ बकोरिया,अमित रावतले,श्रद्धा भामरे,धीरज मिश्रा, सूरज चौहान,आयुष झवर,विकास अजने,सन्नी शुक्ला,रोहित गवली,, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post