Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से जुजर अली बोहरा

Mp election

कांग्रेस में प्रत्याशियों को लेकर सियासी उठापटक जारी।


बदनावर । मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर धार जिले की बदनावर विधानसभा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक सिंह टिंकू बन्ना का टिकट काट कर कांग्रेस के नए प्रत्याशी के रूप में अब कमल पटेल को टिकट दी गई है। 

उक्त सूचना जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम ने प्रेस वार्ता कर दी। नए प्रत्याशी के रूप में कमल पटेल द्वारा धार नगर स्थित बाबा बैजनाथ मंदिर पर पूजा अर्चना कर जीत का आशीर्वाद प्राप्त किया वहीं नगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हर्ष व्यक्त करते हुए आतिशबाजी भी की गई।

कांग्रेस के टिकट बदले जाने को लेकर बदनावर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के अंदर फूट भी पड़ सकती है। अब यह देखना होगा कि क्या अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू बन्ना कांग्रेस का साथ देंगे या फिर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी करेंगे।

ज्ञातव्य है कि टिंकू बन्ना को जब से टिकट मिली थी तब से कांग्रेस का एक धड़ा उन्हें कमजोर प्रत्याशी बता रहा था और उनके टिकट बदले जाने की लगातार कवायद तेज होती जा रही थी। 

अब बदनावर विधानसभा में दत्तीगांव दरबार और कमल पटेल के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है, देखते हैं ऊंट किस करवट बैठेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post