Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से गोपाल तेलंगे की रिपोर्ट 

निसरपुर । आम जन की सुविधा करने के लिए शासन द्वारा पुनर्वास स्थल निसरपुर में कोठड़ा बसाहट क्षेत्र में छः सात गावो को मिला कर निसरपुर व कोठड़ा दो सरकारी राशन दुकान एक ही छत के नीचे बनाई गई । ताकि लोगो को ज्यादा परेशान न होना पड़े और एक ही जगह सभी लोगो को राशन उपलब्ध हो जाए , लेकिन इन दोनों दुकानो के सेल्समैन है की पिछले चार दिनों से गायब है जिसके कारण उक्त दुकानो के ताले भी नही खुल रहे है । जिसकी वजह से लोगो को अनाज भी नही मिल पारा है । जबकि इतने बड़े क्षेत्र की दुकाने होने के कारण जल्दी अपना नंबर लगाने की लालच में महिलाएं सुबह छः बजे से ही अपना नंबर लगा कर खड़ी है । चमडी जला देने वाली इस भीषण गर्मी में पिछले चार दिनों से राशन दुकानो पर राशन लेने के लिए लोगो की कतार लग रही है लेकिन उन्हें अपने हक अधिकार का अनाज नहीं मिल पा रहा है जिसके कारण लोग परेशान हो रहे है । वहा खड़ी महिलाओं से बात की तो पता चला की हम लोग पिछले चार दिनों से राशन दुकान पर अनाज लेने के लिए आराहे है लेकिन इन दुकानो का ताला भी नही खुल रहा है तो अनाज कैसे मिलेगा , जबकि हम लोग सुबह छः बजे से अपना नंबर लगा कर खड़े है अभी दोपहर के 2 बज गए है । अभी तक सेल्समैन के आने के ठिकाने नही है । हमारे घर में अनाज नहीं है और बाजार से महंगा अनाज खरीद कर हम खाने में समर्थ नहीं है ।


जब इस संबंध में इन दोनों दुकानों के सेल्समैन ललित मंडलोई तथा प्रिया गुप्ता से फोन पर बात की तो ललित मंडलोई का  कहना है की हम लोग अभी पिछले चार दिनों से हड़ताल पर है,जब उनसे पूछा गया की आप हड़ताल पर है तो यह राशन दुकान पर कोई सूचना क्यों नहीं है लोग रोजाना यहां आकर परेशान हो रहे तो उन्होंने कहा कि इसमें मैं क्या कर सकता हूं, वही दूसरी दुकान की सेल्समैन प्रिया गुप्ता से इस संबंध में बात की तो उन्होंने बताया की वह सिर्फ 2 दिनों से ही हड़ताल पर है, और जब उनसे सूचना के बारे में पूछा तो कहना पढ़ा मुझे नही मालूम की वहा सूचना क्यों नहीं चिपकी है ,मुझे तो वायरल टायफाइड हो गया है ,और रही बात सूचना की तो आज चिपका दी होगी । 


 इनका कहना :-


जब इस संबंध में सोसायटी के अधिकारी दसरथ पाटीदार से बात की तो पहले तो उन्होंने इन लोगो के गायब रहने की कोई सूचना नहीं होने की बात कही फिर बाद में अपने कर्मचारियो को बचाने के लिए कहा अरे हां यह तो अनिश्चित कालीन हड़ताल पर गए है । और रही बात सूचना की तो मैं अभी वहां सूचना लगवा देता हु ।

Post a Comment

Previous Post Next Post