Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली अकबर चल्लावाला की रिपोर्ट

मेघनगर । शिक्षा स्वास्थ्य एवं जन उपयोगी जेसे क्षेत्र में अग्रणी हो कर कार्य करने वाली संस्था रोटरी क्लब अपना मेघनगर द्वारा शुक्रवार को स्थानीय बीईओ कार्यालय में भाजपा नेता भुपेश भानपुरीया की अध्यक्षता में एवं मुख्य अतिथि नायब तहसीलदार मेहता एवं विषेश अतिथि दिपेश सोलंकी में आतिथ्य में शिक्षक सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ । उक्त कार्यक्रम का शुभारंभ दिप प्रज्वलित कर किया चतुर्वेदी मंत्र का वाचन रोटेरियन महेश प्रजापति ने किया कार्यक्रम की घोषणा मांगीलाल नायक ने की अतिथियों का मोती की माला से स्वागत किया  रोटरी क्लब अपना मेघनगर के अध्यक्ष रोटेरियन डॉक्टर हितेंद्र खतेडिया ने स्वागत भाषण में कार्यक्रम में अतिथियों का शब्दों से स्वागत करते हुए कहा की रोटरी क्लब अपना आप जैसे सर्वश्रेष्ठ शिक्षको का नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित कर अपने आप गौरवशाली महसूस करते हैं एवं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं । रोटरी क्लब अपना के संस्थापक अध्यक्ष रोटेरियन भरत मिस्त्री ने नेशन बिल्डर अवार्ड की जानकारी देते हुए बताया कि यह इण्डिया लिट्रेसी मिशन के द्वारा रोटरी क्लब अपना के माध्यम से ओन लाइन शिक्षकों की जानकारी अपलोड करने के पश्चात वहीं से सर्वश्रेष्ठ शिक्षक का नाम चयनित होने के पश्चात वहीं से ओन लाइन सर्टिफिकेट प्राप्त होता है। रोटरी क्लब अपना के माध्यम से मेघनगर झाबुआ एवं रामा विकास खण्ड 117 स्कूल के 121 शिक्षको सम्मान दिया जा रहा है और आगे भी प्रति वर्ष सम्मानित किया जाएगा ।

मुख्य अतिथि भाजपा जिला मंत्री भुपेश भानपुरीया अपने उद्बोधन में रोटरी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा की शिक्षकों सम्मान करते रहने से शिक्षकों का उत्साह वर्धन बढ़ता है और शिक्षा के स्तर में सुधार होता है साथ आज सम्मानित होने वाले शिक्षकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की रोटेरियन विनोद बाफना ने अपने उद्बोधन मे शिक्षकों आग्रह किया बच्चों सही दिशा निर्देश करे ओर उच्च शिक्षा के लिए प्रेरित करें  इस सम्मान को पाने वाले शिक्षकों की ओर से श्रीमती दक्षा कुण्डल एवं लक्षण सिंह कुण्डल ने रोटरी क्लब को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रोटरी क्लब अपना शिक्षा के लिए तत्पर रहते है और हमेशा सहयोग करते हैं ।

इस अवसर पर रोटरी क्लब अपना के सचिव मयंक राका गोविंद सिंह चौहान पुर्व अध्यक्ष निलेश भानपुरीया पुर्व सचिव महेंद्र सोलंकी, कयूम खांन कान्तिलाल निमा राजेश भण्डारी सुमीत जैन उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन जयंत बैरागी ने किया आभार जयंत सिंघल  माना ।

Post a Comment

Previous Post Next Post