Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से रशीदा पीठावाला की रिपोर्ट

इन्दौर। वुमंस प्रेस क्लब, मध्यप्रदेश शनिवार, 9, अक्टूबर 2021 को शाम 7 बजे  होटल शेरिटन, (द ग्रांड भगवती) बाय पास इंदौर में मीडिया फैशन शो का आयोजन करने जा रहा है। जिसमें प्रदेश के पत्रकार रेम्प पर उतरेंगे। और पत्रकारिता कर्म के इतर अपनी प्रतिभा का परिचय देंगे।

क्लब की अध्यक्ष शीतल रॉय ने बताया कि 'यह शो ऐतिहासिक होगा क्योंकि पहली बार महिला एवं पुरुष पत्रकार रेम्प वॉक करते नजर आयेंगे। इस शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए मिस मीडिया एमपी 2021  और मिस्टर मीडिया एमपी 2021 विजेता घोषित किए जाएंगे। इसके साथ पाँच-पाँच अलग ख़िताब भी प्रदान किए जाएंगे।'

फ़ैशन शो की ख़ास बात यह है कि इसमें पत्रकारों को फैशन इंडस्ट्री के जाने-माने विशेषज्ञों के द्वारा विशेष प्रशिक्षण दिया जा रहा हैं। और प्रदेश के कई जिलों से महिला एवं पुरूष प्रतिभागी इसमें सम्मिलित हो रहे हैं। इस आयोजन में फिल्मी सितारे, राजनेता, प्रशानिक अधिकारी एवं मीडिया जगत की हस्तियाँ शिरकत करेंगी।  ज्ञात हो कि पत्रकारिता की उहापोह और ख़बरों के बीच यह नया प्रयोग वुमंस प्रेस क्लब द्वारा इसीलिए भी किया है ताकि कोरोना काल के अवसाद से भी निकलकर पत्रकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें।

Post a Comment

Previous Post Next Post