Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से बुरहान भाई बोहरा की रिपोर्ट

Police in-charge campaign, outpost in-charge Kohli motivating people to go from village to village to follow Corona curfew.

कुंदनपुर । पुलिस ने किया जागरूकता अभियान शुरू पुलिस गांव-गांव जाकर लोगों को प्रेरित कर रही है कि ग्रामीण अंचलों में संक्रमण का खतरा ज्यादा है। छोटी-छोटी जरूरतों के लिए बाजार में आने से बचें। बिना काम से बाजार में न जाए । अति आवश्यक वस्तु की जरूरत हो तभी बाजार में जाये उन्हें चेतावनी भी दी गई है कि यदि दोबारा बाजार में नजर आए तो सख्त कार्रवाई की जाएगी

कोरोना कर्फ्यू के दौरान बड़ी संख्या में आस पास के लोग बेवजह बाजार में घूमने निकल पड़ते हैं। पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई के बाद भी कई लोग कोरोना कर्फ्यू के दौरान दी गई राहतों का गलत फायदा उठाते है।। ऐसे लोगों को बाजार मे आने रोकने के लिए पुलिस ने नई पहल शुरू की गई है। पुलिस गांव-गांव जाकर आदिवासी अंचल में पहुचकर लोगो को पुलिस समझाइश दे रही है कि बेवजह बाजार में न जाए। संक्रमण का खतरा ज्यादा है। गांव का एक भी व्यक्ति बाजार में आकर कोरोना पॉजिटिव हो गया तो गांव में संक्रमण फैल सकता है। कुंदनपुर चौकी प्रभारी रमेश कोहली ने गुरुवार को कलेक्टर के आदेश के आदेश का पालन करवाने के सरपंच सचिव कोटवार तड़वी को जिम्मेदारी चौकी प्रभारी कोहली ने दी है सरपंच सहित गांव के वरिष्ठ लोगों को उन्होंने कहा कि आप गांव में लोगों को समझाई देवे।।की लॉक डाउन का पालन करे।




Post a Comment

Previous Post Next Post