Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से पितेश जैन की रिपोर्ट

By distributing masks, the commendable work of Khawasa police was done by the police in distributing free masks to the villagers.

बामनिया । बामनिया खवासा लॉकडाउन हो या सामान्य हालात हो यदि आप सही है आपके पास किसी बात की जायज वजह है तो आपको पुलिस से डरने की नहीं पुलिस से सहायता की जरुरत है, पुलिस हमेसा ही देश भक्ति जनसेवा को ही अपना पहला और आख़री लक्ष्य मानकर आपकी सुरक्षा व सहायता मे तैनात है ऐसा ही कुछ चरितार्थ करने मे जुटी है खवासा पुलिस।


लोगो मे फैली पुलिस के प्रति धारणा के विपरीत कोरोना रोक थाम में बिना लट्ठ के लोगो मे बड़े ही सुन्दर ढंग से जागरूकता फैलाने के साथ ही वातानुकूल माहौल के निर्माण मे जुटी है जिससे की आम आदमी और पुलिस के बिच जो डर की खायी है वो भी भर जाये ताकि किसी भी प्रकार की गेरकानूनी हरकत पर जनसामान्य भी सीधे पुलिस से संवाद कर सुचना दे सके लक्ष्य साफ है जनजागरण ही एक मात्र वो हथियार है जो सुदूर ग्रामीण इलाकों मे इस महामरी से लोगो को बचाकर रख सकता है।

खवासा पुलिस चौकी प्रभारी रज्जनसिंग गणावा ने बताया की माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन व निर्देशानुसार हमारी चौकी का स्टाफ जनजागरण व सेवा कार्यों मे जुटा है हर जरूरतमंद तक हम जरुरी मदद पहुचायेंगे आम आदमी को ना ही पुलिस से ना ही इस बीमारी से घबराने की जरुरत है जरुरत है तो जागरूकता की बार बार हाथ धोने मास्क का उपयोग ,सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे,बेवजह घूमने वालो गेरकानूनी गतिविधियों मे संलिप्त लोगो, लोक डाउन के नियमो के विरुद्ध कार्य करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।चौकी प्रभारी रज्जनसिंह गणावा के साथ आरक्षक पवन जमरा,राकेश डामोर, अनिल चौहान,पुखराज गुर्जर उपस्थित थे।



Post a Comment

Previous Post Next Post