Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कादर शेख की रिपोर्ट

The city got a gift of 1 crore 17 lakh Government opening the doors of development MP Damor

थांदला । नगर को सुरक्षित करने आवारा मवेशियों से मुक्ति दिलाने व विभिन्न रोड़ का डामरीकरण के भूमि पूजन हेतु आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर ने आयोजन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार विकास के द्वार खोलने वाली सरकार है वहीं कांग्रेस की सरकार लूट व कालाबाजारी की सरकार है , कांग्रेस के 15 माह और उसके बाद बनी भाजपा की शिवराज सरकार के 10 माह जिस में भी कोरोनावायरस महामारी के बीच क्षेत्र के विकास में कोई भी कसर भाजपा सरकार ने नहीं छोड़ी। यही परिणाम है कि थांदला नगर में प्रतिमाह आकर भूमि पूजन व अन्य विकास के कार्यों में लगातार सम्मिलित हो रहा हूं। नगर को बदमाशों से बचाने हेतु वह पूरी नगर को सुरक्षित करने हेतु लगातार सीसीटीवी की मांग की जा रही थी जिसे आज नगर परिषद के ऊर्जावान अध्यक्ष बंटी डामोर द्वारा एवं उनकी परिषद द्वारा पूर्ण किया जा रहा है साथ ही नगर को आवारा मवेशियों से मुक्त कराने हेतु वाहन भी आ चुका है वह साथ ही 1 करोड़ से अधिक के रोड के डामरीकरण का भी शुभारंभ आज ही से हो रहा है जिसका पूरा श्रेय नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर एवं उनकी पूरी परिषद को जाता है। 


कार्यक्रम में सर्वप्रथम वार्ड क्रमांक 3 के रोड के डामरीकरण हेतु भूमि पूजन किया गया। अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष विश्वास सोनी, नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, पार्षद व मंडल अध्यक्ष गोलू उपाध्याय, सांसद प्रतिनिधि दिलीप कटारा, गणराज आचार्य, पार्षद पीटर बवेरिया, गजेंद्र चौहान ,रोहित बैरागी ,आनंद चौहान, लक्ष्मण राठौड़ ,लीला मीकू भाबर, कादर शेख , मोहन भाई महते, तुलसी राम मेहते, महेश नगर, अमित शाह , अरविंद रूनवाल, पारस तलेरा, खवासा मंडल अध्यक्ष तोलसिंह, काकनवानी मंडल अध्यक्ष कमलेश डामोर, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष राजेंद्र भगत, मोहन मानपुर सरपंच बालू चरपोटा सहित बड़ी संख्या में नगरवासी उपस्थित रहे। 

   

विकास की लगेगी झड़ी

===============

अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर ने कहा कि 7.99लाख की लागत के 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चिन्हित किए गए प्रमुख प्रमुख स्थानों पर लगाए जाएंगे, यह नगर की पहली आवश्यकता अनुसार जगह पर लगाए जाएंगे इसके पश्चात अन्य जगहों पर भी सीसीटीवी कैमरा लगाने का परिषद में प्रस्ताव रखा जाएगा, साथ ही नगर को आवारा मवेशियों से मुक्त करने हेतु 4.96लाख की लागत का आवारा मवेशियों को पकड़ने हेतु वाहन भी अब नगर में सेवाएं देगा। वार्ड क्रमांक 3,2 व वार्डों में 104.25 लाख की लागत के डामरीकरण के कार्य का भी सांसद महोदय के भूमि पूजन के तुरंत पश्चात प्रारूप कर दिया गया है जिसे भी शीघ्र अति शीघ्र पूर्ण कर नगर के अन्य वार्डों की ओर भी रुख किया जाएगा। अवसर पर नगर परिषद सीएमओ अशोक चौहान, लेखापाल शीतल जैन, इंजीनियर पप्पू बारिया स्वच्छता प्रभारी गौरव सिंह राठौर, यश दीप अरोड़ा ,निलेश नागर, प्रेम सिंह चारेल, धार्मिक आचार्य भी उपस्थित रहे। भूमि पूजन कार्यक्रम पंडित कैलाश आचार्य द्वारा संपन्न करवाया गया। आभार नगर मंडल अध्यक्ष गोलू उपाध्याय द्वारा माना गया।




Post a Comment

Previous Post Next Post