Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

Killed in the painful accident in Surat Kosamba, Gujarat, the Congress gave the dead to Prime Minister, Prime Minister Modi is unaware of the reality of the country - Kantilal Bhuria.

झाबुआ । सूरत जिले के कोसांबा में सोमवार की रात फुटपाथ पर सो रहें 19 लोगों को डंपर ने रौंदा दिया था, इस घटना में 15 लोगों की मृत्यु हो गई थी जिसमें 13 राजस्थान राज्य के कुशलगढ जिले के एवं एक मध्य प्रदेश के निवासी थे इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है और शर्मसार भी कर दिया है । एक ओर मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड दी है वहीं गरीब लोग रोजगार के अभाव में इधर-उधर भटकते रहते हैं न तो वहां पर उन्हें रहने की कोई सुविधा मिलती है और नहीं अन्य व्यवस्था ऐसे में मजबूर होकर इन लोगों को फुटपाथ पर अपना जीवन व्यतीत करना पड़ रहा है, यह देश का दुर्भाग्य। पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक कांतिलाल भूरिया ने इस दुर्घटना पर अपना दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है साथ ही उन्होंने गुजरात सरकार से एवं केंद्र सरकार से मृतकों के प्रत्येक परिवार को 10-10 लाख रुपए मुआवजा देने की तत्काल मांग की है। 


श्री भूरिया ने कहा कि झाबुआ जिले से ठेकेदार लोग मजदूरों को काम के लिए ले जाते हैं लेकिन इनके ठहरने की कोई व्यवस्था नहीं करते हैं मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यों की सरकार भी इस ओर ध्यान नहीं दे रही है ऐसे में मजदूर फुटपाथ या अन्य असुरक्षित जगहों पर ही अपना जीवन यापन करने पर मजबूर होते हैं एक तरफ मोदी गुजरात को अपना मॉडल बताते हैं वहीं दूसरी ओर गुजरात में इस तरह की घटना यह दर्शाती है कि सच्चाई क्या है और देश के प्रधानमंत्री मोदी जी मेक इन इंडिया की बात करते हैं, बुलेट ट्रेन की बात करते हैं लेकिन देश की वास्तविकता से वे अभी भी अनभिज्ञ है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता, विधायक वालसिंह मेड़ा, विधायक वीरसिंह भूरिया, विधायक कलावती भूरिया, विधायक मुकेश पटेल, पूर्व विधायक जेवियर मेड़ा, प्रवक्ता हर्ष भटट्, जिका कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष हेमचन्द डामोर, रूपसिंह डामोर, कांग्रेस पदाधिकारी प्रकाश रांका, आचार्य नामदेव, साबिर फिटवेल, ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष थांदला गेन्दाल डामोर आदि ने इस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।




Post a Comment

Previous Post Next Post