Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से तहसील संवाददाता शब्बीर मर्चेंट की रिपोर्ट

Traumatic death of two youth of Muslim society in accident, a wave of mourning in the society.

अलीराजपुर । स्थानीय मुस्लिम समाज के दो युवाओं की सड़क दुर्घटना में हुवे दर्दनाक हादसे में उनकी मौत हो गई। दोनो युवक अपनी बाईक से इंदौर से अलीराजपुर आ रहे थे, तभी मानपुर घाट पर 12 बजे के लगभग उनकी एक कार से आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में इस्माईल अशरफी और तोसीफ उर्फ कालू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जब इसकी सुचना नगर के मुस्लिम समाजजनों को मिली तो उनमे शोक की लहर के साथ मातम सा छा गया।


इंदौर से अलीराजपुर आ रहे थे बाईक से

जानकारी के अनुसार सुभाष मार्ग निवासी इस्माईल अशरफी ओर तौसीफ उर्फ कालू गत गुरुवार को अपने निजी कार्य के लिए इंदौर गए थे। वह शुक्रवार सुबह बाईक से इंदोर से अलीराजपुर के लिए सवार हांेकर निकले थे। इस दौरान मानपुर घाट में दोपहर को उनकी टक्कर एक स्विफ्ट कार से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक चालक कालू भाई और उसके पीछे बैठे इस्माईल भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे को लेकर मानपुर के स्थानीय लोगो ने मदद की ओर घटना की सूचना पुलिस थाने पर दी। मानपुर पुलिस ने तस्दीक कर दोनो मृतको का पता लगाया। 


इन दोनों की जानकारी मिलने पर मानपुर टीआई ने अलीराजपुर टीआई से सम्पर्क कर घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर दोनो युवकों के परिजन ओर मित्रगण मानपुर के लिए रवाना हो गए थे। बहरहाल दोनो युवकों की दर्दनाक मौत की घटना को लेकर मुस्लिम समाजजनों सहित नगरवासियों में शोक की लहर छा गई। ज्ञात रहे कि दोनो युवक हमेषा समाजसेवा कार्य के लिए सदेव तत्पर रहते थे। दोनो युवाओ के अकास्मिक निधन पर क्षैत्रिय विधायक मुकेष पटेल, षहर काजी सैयद अफजल मियां, जिकां अध्यक्ष महेष पटेल, पुर्व विधायक नागरसिंह चैहान, नपाध्यक्ष सेना पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष वकिलसिंह ठकराला, पुर्व जिलाध्यक्ष किशोर शाह, पुर्व पार्षद ओमप्रकाष राठौर सहित मुस्लिम समाजजनो एवं विभिन्न समाज के प्रमुखो ने श्रद्धांजली अर्पित कर गहरा दुःख प्रकट किया है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post