Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

The teacher-staff organizations welcomed and greeted him on assuming charge as BRC.

झाबुआ । जनपद शिक्षा केंद्र झाबुआ में नव-नियुक्त खंड स्त्रोत समन्वयक के पद पर देवीसिंह जमुनिया ने पिछले  दिनों 11 नवंबर बुधवार को पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर विभिन्न शिक्षक एवं कर्मचारी संगठनों तथा कार्यालयीन स्टाॅफ द्वारा उनका स्वागत कर शुभकामनाएं प्रेषित की।

ज्ञातव्य रहे कि श्री जमुनिया की वर्तमान पदस्थापना शासकीय बालक माध्यमिक विद्यालय पिटोल विकासखंड झाबुआ में प्रधान पाठक के रूप में है। उनके शैक्षणिक क्षेत्र में किए जा रहे उल्लेखनीय एवं सराहनीय कार्यों को देखते हुए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं जिला परियोजना संचालक जिला शिक्षा केंद्र झाबुआ सिद्धार्थ जैन ने उन्हें खंड स्त्रोत समन्वयक (बीआरसी) झाबुआ के पद पर पदोन्नत किया है। 


इस उपलक्ष में बुधवार को पदभार ग्रहण करने के दौरान श्री जमुनिया का मप्र राज्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राकेष परमार, राज्य अध्यापक संघ के जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह चंद्रावत, संयुक्त मोर्चे के प्रकाश पालिवाल, षिक्षक संघ के जिला सचिव कालूसिंह परमार, जनपद षिक्षा केंद्र के इदरीश खान अजय देशमुख, रमेश भाबर, मनोरमा सोनी आदि ने पुष्पमालाओं से स्वागत कर बधाई दी। इस अवसर पर नवीन बीआरसी श्री जमुनिया ने बताया कि वह सभी के सहयोग से झाबुआ विकासखंड को पूरे जिले में प्रथम स्थान पर लाने के प्रयास करेंगे। स्वागत कार्यक्रम का संचालन प्रकाश पालिवाल ने किया एवं आभार इदरीश खान ने माना।



Post a Comment

Previous Post Next Post