Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अली अकबर चल्लावाला की रिपोर्ट

मेघनगर । मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल श्रीवनेश्वर मारुति नंदन हनुमान मंदिर पर नवरात्रि महोत्सव के चौथें दिन प्रशासन की गाइडलाइन को आयोजन में आने वाले सभी लोग पालन करें इसके लिए आयोजन समिति के वरिष्ठ सदस्य श्री सुरेश चंद पूरणमल जैन और राजेश रिंकू जैन के आग्रह पर गुजरात के विकी ग्रुप ने गरबो के माध्यम से प्रशासन की गाइडलाइन को दर्शकों को समझाया. गरबा करते हुए सभी कलाकारों ने जहां मास्क पहनने वैक्सीन लगवाने और सामाजिक दूरी का पालन करने के पोस्टर हाथ में लेकर गरबा किया वहीं खुद भी मास्क पहनकर लोगों को जागरुक करने का प्रयास किया ।

इस प्रस्तुति पर उपस्थित जनसमुदाय ने तालियाँ बजाई और उत्साह वर्धन भी किया. गुजरात के अहमदाबाद से गरबा गाने वाले कलाकार विशाल पथिक को भी लोग पसंद कर रहे है. उनका पारंपरिक रूप से गरबा गायन लोगों को पसंद आ रहा है. प्रतिदिन माँ की महाआरती के बाद श्रीगणेश जी की वंदना से प्रारंभ होने वाले गरबे पारंपरिक गरबों के साथ फिल्मी धुनों के गानों पर भी गरबो की प्रस्तुति दी जा रही है। साजन को लेकर ग्रामीण अंचलों के श्रद्धालुओं में भी जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है मेघनगर के अग्रवाल रमवापुर के साथ काकनवानी मदरानी और फुलमाल पिपलिया अन्तरवेलियाँ तक से लोग आयोजन में आ रहे है ।

आयोजन के चौथें दिन पप्पू भैया मित्र मंडल के वरिष्ठ सदस्य हरिराम गिरधानी , दिनेश बैरागी सुभाष गहलोत आनंदी पडियार ,  विकास बाफना ,  देवेंद्र जैन और जैकी जैन सभी श्रद्धालुओं से शासन के निर्देशों का पालन करने की अपील कर सामाजिक दूरी बनाए रखने का अनुरोध किया । आयोजन में नृत्य नाटिका के माध्यम से माँ की झाँकी भी प्रस्तुति भी  कलाकारों द्वारा की गयी ।

Post a Comment

Previous Post Next Post