Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

MLA Kantilal Bhuriya reviewed the works of Nagar Palika Parishad

झाबुआ । स्थानीय विधायक कार्यालय पर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष कांग्रेस पार्षदो सहित वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारी की बैठक आयोजित हुई इस अवसर पर परिषद के 4 वर्ष माह अगस्त में पूर्ण होने पर परिषद के कार्यों की समीक्षा की गई।


इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा की झाबुआ नगर पालिका परिषद में विगत 20 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी कि परिषद काबिज रही इनके क्रियाकलापों को देखते हुए नगर की जनता ने कांग्रेस को मौका दिया नगर में जो विकास व स्वच्छता का कार्य इन 4 वर्षों में कांग्रेस परिषद ने किया जो काबिले तारीफ है जहां नगर के संपूर्ण 18 वार्डों में बगैर किसी भेदभाव के प्रत्येक वार्ड में करोड़ों के निर्माण कार्य करवाएं व कई ऐसी समस्याएं पुल पुलिया की थी वह निर्माण कार्य भी जारी है नगर की प्रमुख समस्या स्लाटर हाउस की थी जो कांग्रेस शासन मैं परिषद के प्रस्ताव से जमीन भी मुहैया करा दी गई थी परंतु जिला प्रशासन लेटलतीफी से भी निर्माण कार्य रुका हुआ है।

इस अवसर पर उन्होंने नगरी प्रशासन मंत्रालय में लंबित धर्मपुरी डेम मैं किसानों की जमीन डूब में आई थी 2 करोड़ 70 लाख रुपए की राशि शीघ्र जारी करने की संबंधित अधिकारियों से दूरभाष पर चर्चा की बैठक में नगर पालिका अध्यक्षा श्रीमती मनु डोडियार उपाध्यक्ष रोशिनी डोडिया र ने विस्तृत रूप से परिषद के कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की l रिपोर्ट में प्रमुख रूप से सर्किट हाउस राम शरणम से लगे पुलिया जिस में बारिश में आवागमन में आमजन व ग्रामीणों को परेशानी होती जिसकी विगत 20 वर्षों से निर्माण की मांग जनता करती थी क्रास वे पुल बनाकर वहां सौंदर्य करण किया गया वही बाबेल कंपाउंड राती तलाई स्कूल से जोड़ने वाला मार्ग उक्त पुलिया की भी 20 वर्षों से मांग थी जिसका निर्माण कार्य जारी है अन्य स्वच्छता संबंधी रिपोर्ट भी प्रस्तुत की गई । इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता पूर्व विधायक जेवियर मेडा कार्यवाहक अध्यक्ष हेमचंद डामोर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय भाबर बंटू अग्निहोत्री गौरव सक्सेना द्वारा परिषद के सदस्यों को नगर पालिका परिषद में 1 वर्ष की अवधि में नगर के वार्डों मैं जर्जर हो चुकी नालियों की मरम्मत करने पर जोर दिया गया। इस अवसर पर पार्षद गण साबिर फिटवेल रशीद कुरेशी हेमेंद्र बबलू कटारा मालू डोडिया र घुमा डामोर नूरजहां अब्दुल शेख उषा विवेक येवले ने भी अपने अपने वार्ड में किए गए कार्यों की विस्तार पूर्वक जानकारी दी व विधायक निधि से नगर के 9 वार्डों में 2 -2 लाख की राशि की मांग की गई ताकि वार्डों में जर्जर हो चुकी नालियों का निर्माण करा सके।


इसअवसर पर दीपू डोडिया र बंटी डामोर जितेंद्र शाह जितेंद्र राठौर आदि ने परिषद के 4 वर्ष में किए गए कार्यों के लिए बधाई दी । उक्त जानकारी संभागीय काग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल ने दी ।

Post a Comment

Previous Post Next Post