Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से राकेश लछेटा की रिपोर्ट

झकनावदा । नगर से लगे ग्राम बोरिया स्थित रामदेव जी मंदिर के पास एक झोपड़ी में निवासरत पागलिया डामोर उम्र 50 वर्ष, श्रीमती फुंदीबाई डामोर उम्र 42 वर्ष, कन्या डामोर 12 वर्ष के कुछ अज्ञात लोगों द्वारा 24 व 25 जून की मध्य रात्रि में घर के अंदर घुस कर धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी।


 पागलिया पहाड़ी स्थित रामदेव जी मंदिर की पूजा अर्चना कर एवं 7 बीघा खेती कर अपना व परिवार का जीवन बसर कर रहा था कन्या के पिता दिलीप के शांत होने के बाद अपने दादा दादी के साथ ही रहती थी

आज सुबह ग्राम झकनावदा से 1 km दूर ग्राम बोरिया के रामदेव जी मंदिर स्थित घाटी पर एक मकान से 03 शव एक साथ मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना मिलते ही झकनावदा चौकी , रायपुरिया थाना प्रभारी तेजमल पवार, पेटलावद एसडीओपी , झाबुआ पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता, फॉरेंसिक एक्सपर्ट, डाक ईसकाड टीम मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया घटना स्थल को देख ही पता चलता है कि वारदात को अंजाम देने वालो ने बड़े ही जघन्य तरीके से पत्थर से कुचल कर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है । पुलिस अभी भी मामले में प्रथम दृष्टया पारिवारिक जमीन विवाद को लेकर जांच में जुटी है।




Post a Comment

Previous Post Next Post