Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अमित जैन (नेताजी) की रिपोर्ट

Inspection of District Hospital by Collector Somesh Mishra.

झाबुआ । कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री सिद्धार्थ जैन सहायक कलेक्टर श्री आकाश सिंह द्वारा जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया। यहां पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ श्री जे पी एस ठाकुर सिविल सर्जन डॉ श्री बघेल डॉ श्री सावन सिंह चौहान से चर्चा की एवं जिला चिकित्सालय में तत्काल एक एंबुलेंस देने को कहा। यहां पर पर्याप्त मात्रा में अच्छी क्वालिटी के पीपी किट, पर्याप्त मात्रा में दवाइयां, ऑक्सीजन, साफ सुथरे बेड रखने के निर्देश दिए। किसी भी प्रकार की समस्या हो तो तत्काल अवगत करावे।


डॉ श्री सावन सिंह चौहान द्वारा मरीजों के लिए निरंतर अपनी उत्कृष्ट सेवाओं देने के लिए कलेक्टर श्री मिश्रा ने बधाई दी। चिकित्सालय में डॉक्टर का डे नाइट ड्यूटी चार्ट का अवलोकन किया। जो ड्यूटी पर अभी है उनकी भी जानकारी प्राप्त की गई। श्री मिश्रा द्वारा यहां पर कोविड पेशेंट के अटेंडर से भी चर्चा की गई एवं जो समस्या आ रही थी उन्हें तत्काल निराकरण करने के निर्देश मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एवं सिविल सर्जन को दिए एवं निर्देश दिए गए कि ऑक्सीजन की समस्या नहीं आना चाहिए इसे सर्वोच्च प्राथमिकता से भी लेवे। सभी वार्ड में पर्याप्त रूप से स्वच्छ पानी की व्यवस्था हो, मरीजों के लिए म्यूजिक थेरेपी, योग थेरेपी के माध्यम से भी स्वास्थ्य लाभ का सकारात्मक वातावरण तैयार किया जावे। 


यहां पर 10 बेड की अतिरिक्त व्यवस्था भी यहां पर रखी जाना सुनिश्चित करें। जो डॉक्टर, स्टाफ अच्छा कार्य करें हैं उन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा। एंबुलेंस शव वाहन के चालक श्री जाकिर कुरेशी मुन्ना भाई के निधन पर उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को देखते हुए परिवार को तत्काल राहत राशि देने के निर्देश भी दिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post