Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

Jhabua MLA met the minister in-charge covid Center and Oxygen provide adequate amount of injection Kantilal Bhuria

झाबुआ । जिले में बडे स्तर पर कोरोना महामारी ग्रामीण क्षेत्रों में फैल रही है ये जिले अजजा बहुल क्षेत्र है तथा ग्रामीणों को होमकोरोन्टाईन रखने में काफी परेशानीयों का सामना करना पड रहा है या तो वे कोरोटाईन नहीं हो पा रहे है, इस हेतु झाबुआ, थांदला,

पेटलावद मेंकोविड सेन्टर प्रारंभ किया जाना चाहिए , जिसमें पर्याप्त मात्रा में चिकित्सा उपकरण जैसे आॅक्सिजन,रेमडेसिविर इन्जेक्शन ,आईसीयु, आवश्यक उपकरण आदी हों । उक्त मांग पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया ने आज झाबुआ भ्रमण पर आये प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग से झाबुआ सर्कीट हाउस पर की है।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ विक्रान्त भूरिया ने बताया कि झाबुआ विधायक ने मंत्री जी को बताया कि जिले में कोरोना महामारी ग्रामीण क्षेत्र तक अपने पैर पसार चुकी है ग्रामीण क्षेत्रों में काफी मात्रा में मरीज निकल रहे जिनकी जांच की जा रही है किन्तु रिपेार्ट आने में देरी के चलते वे अपने आप को होम कोरोन्टाईन नहीं कर रहे है तथा अन्य लोगों से मिल रहे है जिससे सक्रमण बढ रहा है। श्री भूरिया ने प्रभारी मांग की है कि गत वर्ष प्रारंभ किये गये प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कोविड सेन्टर पांरभ किये जावे तथा वहां पर पर्याप्त मात्रा में आॅक्सीजन एवं आवश्यक दवाई, इन्जेक्शन तथा आईसीयु की व्यवस्था की जावे। साथ ही श्री भूरिया ने मंत्री को अवगत कराया कि जिला चिकित्सालय में सिटीस्क्रिन मशीन की आवश्यकता है उसकी भी पूर्ति की जावे। साथ ही सम्पूर्ण जिले में डाॅक्टर एवं अन्य कर्मचारीयों की कमी को देखते हुए पेरामेडिकल स्टाप की नियुक्ति तत्काल की जावे।


श्री भूरिया ने मंत्री को यह भी अवगत कराया है कि अजजा बहुल जिले होने से यहां पर अधिकतर जनता ग्रामीण क्षेत्र में निवास करती है तथा वर्तमान में ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना महामारी ने तेजी से फैल रहा है झाबुआ रतलाम अलीराजपुर के प्रत्येक कस्बे गांव में कोरोना फैल चुका है। श्री भूरिया ने यह भी मांग की है कि झाबुआ, अलीराजपुर, रतलाम में पर्याप्त मात्रा में आॅक्सीजन,रेमडेसिविर इन्जेक्शन एवं आवश्यक दवाई एवं उपकरण पर्याप्त मात्रा में उपल्बध कराये जावे। श्री भूरिया ने मंत्रीजी को यह भी आश्वासन दिया है कि जिले के विधायकगण उन्हे पूरा सहयोग करेगें एवं सभी को मिलकर इस महामारी से जनता को बचाना है।

श्री हरदीपसिंह डंग ने भी विधायक भूरिया को आश्वासन दिया है कि आपके सुझावों पर अमल किया जावेगा एवं समस्याओं का हल किया जावेगा।




Post a Comment

Previous Post Next Post