Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से अमित जैन (नेताजी) की रिपोर्ट

In view of the infection of corona virus, the leave of doctors should be immediately canceled ... Mr. Singh.

झाबुआ । कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों की यहां कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में गुरूवार को बैठक ली। इस बैठक में जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए श्री सिंह ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि वे चिकित्सकों का अवकाश तत्काल निरस्त किया जावे। श्री सिंह ने जिले के अनुविभागीय दण्डाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए मॉस्क का उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक कराया जाए। साथ ही क्षेत्र में कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराया जाए। 


श्री सिंह ने निर्देश दिए हैं कि कोविड-19 के पॉजीटिव प्रकरण पाए जाने पर माईक्रों कन्टेनमेंट एरिया बनाए जाए और इस सम्बन्ध में पोस्टर लगाया जाए। नियमों के उल्लघंन करने वालों पर जुर्माना किया जाए। श्री सिंह ने मेघनगर, राणापुर, पेटलावद, थांदला तथा झाबुआ में लोगों को मॉस्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार करवाकर लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए। श्री सिंह ने कहा कि दुकानों पर नियमों का पालन नहीं कराने वाले अधिकारियों पर निलंबन की कार्यवाही तत्काल की जावेगी। 

कलेक्टर श्री सिंह ने अनुविभागीय दण्डाधिकारियों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में बसों तथा अन्य चार पहियां, तीन पहियां वाहनों पर क्षमता से अधिक यात्री पाए जाने पर उनके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जावे। उन्होने बस स्टेशनों, मेघनगर रेल्वे स्टेशन पर थर्मल स्कैनर की व्यवस्था की जाने के निर्देश दिए। श्री सिंह ने मंदिरों में भिड़ न हो इसके लिए गोले बनाए जाने के भी निर्देश दिए। श्री सिंह ने नगर में स्काउड गाईड, नेहरू युवा केन्द्र, जन अभियान परिषद, एनसीसी, एनएसएस के विद्यार्थियों को 2-2 घंटे की ड्यूटी वालेन्टियर के रूप में लगाई जाए। पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष गुप्ता ने भी अधिकारियों को सम्बोधित किया।

इस बैठक में अपर जिला दण्डाधिकारी श्री जे.एस.बघेल, अपर कलेक्टर श्री एम.एल.मालवीय, सहायक कलेक्टर श्री आकाश सिंह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पेटलावद श्री शिशिर गेमावत, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व झाबुआ श्री सोहन कनास, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व थांदला सुश्री ज्योति परते, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मेघनगर श्री एल.एन.गर्ग, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. राहुल गणावा, समस्त तहसीलदार, मुख्य नगरपालिका अधिकारी सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।



Post a Comment

Previous Post Next Post