Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

A meeting of the District Coordination Committee for the implementation of the aspirational scheme was held.

झाबुआ । शासन की आकांक्षी योजना के क्रियान्वयन के लिए गठित जिला समन्वय समिति की बैठक मंगलवार को यहां कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में कलेक्टर एवं अध्यक्ष श्री रोहित सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। 


श्री सिंह ने इस बैठक में जिले के चयनित विकास खण्ड थांदला, रामा, मेघनगर और रानापुर में स्वास्थ्य और पोषण, शिक्षा, कृषि और सहयोगी सेवाएं, वित्तीय समावेशन और कौशल विकास, सड़क, पेयजल की उपलब्धता, ग्रामीण विद्युतीकरण और व्यक्तिगत पारिवारिक शौचालयों सहित अन्य आधारभूत सुविधाओं का विस्तार करने के निर्देश दिए। साथ ही समय पर कार्य पूर्ण करने तथा जानकारी प्रतिमाह (अपडेट) डाटा बेस ऑनलाईन इन्ट्री करवाने तथा समस्त जनपद पंचायत सीओ को निर्देशों का पालन करने व समय पर सही एवं पूर्ण जानकारी डेशबोर्ड के माध्यम से डाटा इन्ट्री का कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। 

बैठक में शिक्षा, स्वास्थ्य और पोषण कृषि और सहयोगी सेवाएं, अधोसंरचनाए (ग्रामीण एवं शहरी), कौशल विकास और रोजगार तथा सामाजिक और वित्तीय समावेश गतिविधियों की जानकारी दी गई।

इस बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत एवं समन्वयक श्री सिद्धार्थ जैन, जिला योजना अधिकारी श्री मती हेलन वसुनिया, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास, समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत तथा समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।



Post a Comment

Previous Post Next Post