Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से ब्यूरो चीफ भगवान मुजाल्दा की रिपोर्ट

Not to be negligent in power supply as well as revenue collection, M.P. Mr. Tomar, Managing Director of Paksevikin, on a tour of Dhar district.

धार । बिजली आपूर्ति सभी लोगों के लिए अनिवार्य आवश्यकता है। बिजली आपूर्ति में किसी भी तरह कोताही न बरते, किसानों को 10 घंटे एवं अन्य सभी उपभोक्ताओं को चौबीस घंटे गुणवत्ता पूर्ण बिजली वितरित होना चाहिए। बिजली वितरण के साथ ही सही बिलिंग और समय पर राजस्व संग्रहण का कार्य होना चाहिए। इन कार्यों में किसी भी स्तर की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।


       उक्त निर्देश मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर ने दिए। वे शनिवार को धार कलेक्टर सभागार में जिले के बिजली इंजीनियरों की मिटिंग में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि धार जिला काफी बढ़ा है, बिजली वितरण का कार्य गंभीरता से किया जाए। सभी प्रकार के देयकों की वसूली लाइनमैन से लेकर अधीक्षण यंत्री स्तर के अधिकारी परस्पर सहयोग एवं टीम भाव के साथ करे, तभी राजस्व लक्ष्यों को लेकर शत प्रतिशत सफलता मिल सकेगी। प्रबंध निदेशक श्री तोमर ने कहा कि बिजली के कार्यों व बकाया देयकों की जानकारी भी जनप्रतिनिधियों, स्थानीय अधिकारियो को हर माह दी जाए, ताकि समय पर उनका सहयोग भी लिया जा सके। जिले की बिजली वितरण की जानकारी अधीक्षण यंत्री श्री जेआर कनखरे ने प्रस्तुत की। इस दौरान धार, राजगढ़, कुक्षी, मनावर बिजली संभाग के अधिकारी एवं अन्य वितरण केंद्रों, बिजली कार्यालयों से जुड़े इंजीनियर मौजूद थे। श्री तोमर ने राजगढ़ संभाग के अमझेरा के ग्रिड पहुंचकर स्पेक माड्यूल का भी निरीक्षण किया, जहां आंशिक सुधार की गुंजाइश मिली, जिसे त्वरित रूप से सुधारने के निर्देश भी दिए गए। शाम को वे मनावर पहुंचे व बिजली से जुड़े मुद्दों पर स्थानीय अधिकारियों से बिंदुवार जानकारी तलब की।



Post a Comment

Previous Post Next Post