Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

मध्य भारत संपादक अली असगर बोहरा मो.न.8962728652

Former Chief Minister Kamal Nath once again attacked the Shivraj government.

भोपाल । प्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है| मुख्यमंत्री के निर्देश पर घटना की जांच करने के लिए गठित एसआईटी मुरैना में जांच कर रही है| इधर, इस घटना को लेकर सरकार विपक्ष के निशाने पर है| पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर शिवराज सरकार पर हमला बोला है| कमलनाथ ने कहा शिवराज जी माफ़ियाओ को लेकर सिर्फ़ फ़िल्मी डायलाग बोलने से काम नहीं चलेगा


जहरीली शराब से कई लोगों की मौत की घटना पर शुक्रवार को कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार को घेरा| उन्होंने लिखा- बेहद शर्मनाक , मूरैना में ज़हरीली शराब से 21 लोगों की मौत के बाद भी नहीं जागी सरकार, ज़हरीली शराब से अभी भी मौतें जारी, मौतों का आँकड़ा 24 तक पहुँचा। उज्जैन में ज़हरीली शराब से हुई 16 लोगों की मौत के बाद यदि सरकार जाग जाती तो यह घटना और अन्य घटनाएँ रोकी जा सकती थी।


कमलनाथ ने घटना की जांच पर सवाल उठाते हुए लिखा- पूर्व की तरह ही दिखावटी जाँच , दिखावटी कार्यवाही , शराब माफ़ियाओ को रोकने के लिये कोई ठोस निर्णय नहीं ? प्रदेश मे खनन माफिया के हौसले भी बुलंद , अनूपपुर में अधिकारियों पर हमला, महू में मंत्री की भूमिका सामने आने पर मंत्री पर कार्यवाही की बजाय अब मंत्री को बचाने और अधिकारियों को।


Post a Comment

Previous Post Next Post